1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. आखिर क्यों फूट-फूटकर रोते दिखे क्रिस गेल , वायरल हो रहा वीडियो

आखिर क्यों फूट-फूटकर रोते दिखे क्रिस गेल , वायरल हो रहा वीडियो

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट – माया सिंह

वेस्टइंडीज के बल्लेबाज क्रिस गेल को फैन्स मस्तमौला के रूप में जानते हैं । गेल क्रिकेट के मैदान पर हो या क्रिकेट मैदान के बाहर अपने फैन्स को काफी मनोरंजन करते हैं । यहीं नहीं अपने हंसमुख स्वाभाव के वजह से गेल अपने फैन्स के दिलों में राज करते हैं ।

इसके अलावा गेल निजी जिंदगी में भी अपने मजाकिया अंदाज को लेकर काफी चर्चित हैं । इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी मस्ती करते हुये गेल अक्सर नजर आते हैं । गेल को किसी वजह से मायुस और निराश बहुत कम देखा गया है लेकिन इस बार एक ऐसा विडियो सामने आया है जिसमें गेल फूट-फूटकर रोते हुये नजर आ रहे हैं ।

दरअसल , बीते दिन मदर्स डे पर गेल अपने मां को याद करते हुये भावुक हो गये थे । असल में उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है , जिसमें रोते हुये नजर आ रहे हैं । वे कहते हैं – ‘मैं तुम्हें प्यार करता हूं मां । वो मुझे नहीं रोक सकते । मुझे पता है कि तुम्हें मुझ पर गर्व होगा। तुम्हें बहुत याद कर रहा हूं । आई मिस यू. तुम्हारी याद हमेशा हमारे साथ रहेगी ।

मां को याद करते हुये गेल आगे कहते हैं कि – ‘मुझे पता है जाने से पहले तुम मुझ से बहुत कुछ कहना चाहती थी । मैं जिंदगी जी भर कर जीऊंगा । तुमने हमें खाना खिलाने के लिए काफी संघर्ष किया है। हम बात कर बात करते रहेंगे । दूसरी तरफ मिलेंगे मां.’ गेल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है ।

जानकारी के लिये बता दें कि 2018 में ही दिल के दौरा पड़ने से गेल की मां की निधन हो गयी थी । तभी से गेल विशेष अवसर पर अपनी मां को अक्सर याद करते रहते हैं ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...