1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ADG ने किया पुलिस लाइन का औचक निरीक्षण, पुलिसकर्मियों से हथियार खोलने के कहा तो सभी हो गये फेल, बोले-देख लीजिए पुलिसकर्मियों की हालत

ADG ने किया पुलिस लाइन का औचक निरीक्षण, पुलिसकर्मियों से हथियार खोलने के कहा तो सभी हो गये फेल, बोले-देख लीजिए पुलिसकर्मियों की हालत

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से पुलिस की पोल खोल देने वाली ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानकर आप भी दंग रह जायेंगे। सोमवार दोपहर, ADG जीआरपी पीयूष आनंद ने जीआरपी लाइन की निरीक्षण किया। जिससे पुलिस लाइन जीआपी में हलचल तेज हो गई। इसके बाद उन्होने क्वार्टर गार्द में तैनात सिपाही से हथियार (इंसास) को खोलकर दिखाने को कहा तो सभी चौंक गये।

आपको बता दें कि ADG ने जिस सिपाही से इंसास राइफल खोलने को कहा, वह भौचक्का हो गया, और वह   सिपाही हथियार नहीं खोल सका। इसके बाद ADG पीयूष आनंद ने अन्य पुलिसकर्मियों से भी हथियार खोलने को कहा, हद तो तब हो गई जब कोई भी पुलिसकर्मी हथियार नहीं खोल पाया। सिपाहियों के हथियार न खोल पाने के बाद उन्होने SP और CO से कहा कि देख लीजिए पुलिस कर्मियों की हालत है।  

ADG जीआरपी पीयूष आनंद सोमवार दोपहर करीब 12:30 बजे लाइनपार स्थित जीआरपी लाइन पहुंचे। यहां उन्होंने सबसे पहले सम्मेलन सभागार और आदेश कक्ष का उद्घाटन किया। इसके बाद उन्होंने लाइन की बारीकी से निरीक्षण किया।

इसके बाद उन्होने बैरक में पहुंच कर एक-एक बैरक चेक की। निरीक्षण के दौरान उन्होंने देखा कि बैरक में खिड़कियों के शीशे टूटे हुए थे। जिन्हें अखबार से ढक रखा था। वहीं टायलेट भी गंदे थे। उस वक्त जीआरपी लाइन के मैदान में बारिश का पानी भरा हुआ था। एडीजी ने इसे सही कराने के आदेश दिए हैं उन्होंने मेस का भी निरीक्षण किया। यहां पुलिसकर्मियों से खाने की क्वालिटी के बारे में पूछताछ की गई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads