Home मनोरंजन …मुझे लगा कि इन्हें बदले में पैसे चाहिए लेकिन दिया साथ में सोने का ऑफर, फिर मचा बवाल

…मुझे लगा कि इन्हें बदले में पैसे चाहिए लेकिन दिया साथ में सोने का ऑफर, फिर मचा बवाल

10 second read
0
380

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली: बॉलीवुड हो या हॉलीवुड किसी भी चकाचौंध भरी इंडस्ट्री की एक डार्क साइट जरुर होती है। और चकाचौंध की लाइट में चमके कुछ सितारें ही अपनी इंडस्ट्री के काले सच को सबके सामने लाते है। कई एक्ट्रेसेज ने जनता के सामने इंडस्ट्री की इस डार्क साइट को सभी के सामने रखा है और अपने साथ हुए शोषण के बारे में खुलकर बताया है। अब इसी फेहरिश्त में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा बुखारी ने भी पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री उर्फ लॉलीवुड में होने वाले शोषण और इसके पीछे की डार्क साइट को सभी के सामने पेश किया है। आइए आपको बताते है लॉलीवुड के काले सच के बारे में –

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा बुखारी सीरियल ‘दिल ना उम्मीद ही सही’ से पाकिस्तानी टीवी इंडस्ट्री में पहचान बनाने वाली अदाकारा है। एक्ट्रेस सबा ने अपनी इंडस्ट्री का खुलासा करते हुए बताया कि वह कास्टिंग काउच का सामना कर चुकी हैं। अपने एक इंटरव्यू में सबा ने बताया कि कैसे एक रोल मिलने के बाद उन्हें कॉल करके सोने का ऑफर दिया गया था।

सबा बुखारी ने कहा, ”मुझे रोल मिलने के बाद कॉल आया और उन्होंने मुझे कहा कि रोल तो आपका हो गया है हम आपको अच्छा किरदार और पेमेंट देंगे लेकिन बदले में हमें भी कुछ चाहिए।  मुझे लगा कि इन्हें बदले में पैसे चाहिए तो मैंने कहा कि हां अगर आपको पैसे चाहिए तो आप रख लीजिए मतलब, लेकिन उन्होंने कहा नहीं…फिर उन्होंने मुझसे सोने के बारे में बात की, मेरे तो पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई थी और मैंने तभी फोन काट दिया था।”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saba Bukhari (@saba_bukharii)

आपको बता दें कि इससे पहले भी एक्ट्रेस सबा बुखारी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कास्टिंग काउच के अपने एक्सपीरियंस का खुलासा किया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि कैसे इंडस्ट्री के मर्दों और डायरेक्टर्स से उन्हें ‘सलाह’ मिली थी। पोस्ट के बारे में बात करते हुए सबा बुखारी ने कहा, ”पहले तो मेरी इंस्टाग्राम पर रीच भी नहीं थी, लेकिन मेरे उस पोस्ट के बाद मुझे काफी सपोर्ट मिला…मुझे तो समझ ही नहीं आ रहा था कि लोग कैसे मुझे सपोर्ट कर रहे हैं, लेकिन मैं खुश हूं, मैं बहुत कम ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हूं लेकिन किसी ने मुझे कहा था कि काम मिलने के लिए एक्टिव रहना जरूरी है ताकि लोगों को पता चले कि आप जिन्दा हो, ऐसे में मेरे पोस्ट को लोगों ने पसंद किया तो मैं चौंक गई थी।”

खैर आपको बता दें कि फेम पाने के लिए किसी भी इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच एक आम बात समझी जाने लगी है। दुनिया भर के एंटरटेनमेंट जगत में यौन उत्पीड़न का मामला काफी सुर्खियों में रहा है। कई बॉलीवुड और हॉलीवुड के कलाकारों ने पुरुष डायरेक्टर के साथ पेश आए काम के बदले में समझौते की मांग का अनुभव शेयर किया है। वहीं अब पाकिस्तान एक्ट्रेस के कास्टिंग काउच का शिकार होने का खुलासा करने पर लोग उन्हें सपोर्ट करते नजर आ रहे है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.