Home मनोरंजन निया शर्मा को हुआ लेस्बियन होने का पछतावा, एक्ट्रेस ने कहा “इससे अच्छा तो किसी लड़के…”

निया शर्मा को हुआ लेस्बियन होने का पछतावा, एक्ट्रेस ने कहा “इससे अच्छा तो किसी लड़के…”

3 second read
0
455

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली: ‘निया शर्मा’ ये टेलिविजन इंडस्ट्री का ऐसा नाम है जिसे किसी पहचान की जरुरत नहीं है। निया शर्मा टेलिविजन जगत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में फेमस नाम है। एशिया की दूसरी सबसे सेक्सी महिला का खिताब पाने वाली निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। आए दिन निया की बोल्ड और सेक्सी फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचाती है। पिछले दिनों निया शर्मा अपने नये शो ‘जमाई राजा 2.0’ को लेकर खबरों में छाई हुई थी। निया OTT प्लेटफॉर्म का भी एक बड़ा नाम है। जी हां निया शर्मा वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ (Twisted) को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चित है।

इस बार भी निया काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुयी है लेकिन इस बार निया के चर्चा में आने का कारण उनकी कोई बोल्ड और सेक्सी फोटोज नहीं बल्कि उनका एक बयान हैं। दरअसल आज से लगभग 3 साल पहले निया शर्मा ने विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ में काम किया था। जिसमें निया ने एक लेस्बियन का रोल अदा  किया था और उस सीरीज में एक लड़की के साथ किसिंग सीन दिया था। जिसका अब निया शर्मा को काफी पछतावा हो रहा है, जिस वजह से एक इंटरव्यू में निया का दर्द छलक उठा। और निया का ये दर्द सुर्खियां बन गया। इस सीरीज में निया शर्मा का अपनी को-स्टार ईशा शर्मा के साथ किस करने का सीन आज भी चर्चा में रहता है।

जिसको लेकर निया ने कहा कि मैंने ट्विस्टेड में उस समय किसिंग सीन दिए हैं जब ओटीटी प्लेटफॉर्म इतना फेमस नहीं था, लेकिन अब OTT का ओहदा काफी बढ़ चुका है। निया शर्मा ने आगे कहा कि सच कहूं तो एक लड़की को किस करने में मुझे बेहद अजीब लग रहा था, लेस्बियन सीन देने के बाद मुझे ये बात महसूस हुई कि एक लड़के को किस करना काफी सहज होता है।

खैर अब तो इस को काफी साल बीत चुके लेकिन लगता है निया शर्मा अब तक ये सीन अपने जेहन से निकाल नहीं पायी है। बता दें कि एक्ट्रेस निया शर्मा हाल ही में ZEE5 की सीरीज ‘जमाई राजा 2.0’ में रवि दुबे के संग नजर आई थीं। इस सीरीज में भी उनके किसिंग सीन को लेकर काफी हंगामा मचा था। क्योंकि शो के एक प्रमोशनल इवेंट में उन्होंने रवि दुबे को बेस्ट किसर बताया था।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.