Home मनोरंजन एक्ट्रेस गौहर खान 25 दिसंबर को जैद दरबार को करेंगी कबुल, फैंस को दी जानकारी

एक्ट्रेस गौहर खान 25 दिसंबर को जैद दरबार को करेंगी कबुल, फैंस को दी जानकारी

0 second read
0
4

गौहर खान ने अपनी शादी का ऐलान कर दिया है। वह इस साल 25 दिसंबर को इसमाइल दरबार के बेटे जैद दरबार के साथ निकाह करेंगी। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात का ऐलान किया है।

उन्होंने अपनी पोस्टमें लिखा, ‘हमें ये बताते हुए काफी खुशी हो रही है कि हम शादी करने जा रहे हैं। अभी जो स्थिति है, उसे ध्यान में रखते हुए अपने परिवार की मौजूदगी में अपने इस बड़े दिन को सेलिब्रेट करेंगे।’

बता दें, इससे पहले हाल ही में गौहर खान ने जैद के साथ सगाई की तस्वीर शेयर की थी और अपने रिश्ते का ऐलान किया था। गौहार खान और जैद 25 दिसंबर को मुंबई के एक बड़े होटल में निकाह पढेंगे। इससे पहले 2 दिनों तक शादी के फंक्शन चलेंगे।

जैद के पिता इस्माइल दरबार को दोनों के रिश्ते से कोई दिक्कत नहीं है. वह पहले ही इस रिश्ते के लिए अपनी हामी भर चुके हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि जैसा बच्चे करना चाहेंगे मैं उसी में राजी हूं। हालांकि अभी तक शादी की तारीख की ऑफिशियल अनाउंसमेंट जैद और गौहर में से किसी ने नहीं की है।

गौहर हाल ही में बिग बॉस 14 का हिस्सा बनीं थी। 2 हफ्ते बिग बॉस के घर में रहने के बाद गौहर और जैद हॉलीडे मनाने के लिए गोवा गए थे। जहां से इस कपल की कई तस्वीरें सामने आईं थीं।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.