Home मनोरंजन एक्टर वरुण धवन पत्नी संग यूं रोमांस करते आए नजर, इंस्टा पर तस्वीर हुई वायरल

एक्टर वरुण धवन पत्नी संग यूं रोमांस करते आए नजर, इंस्टा पर तस्वीर हुई वायरल

10 second read
2
159

नई दिल्ली: एक्टर वरुण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। हालि में वरुण ने नताशा के साथ शादी के बंधन में बंध गए है। पत्नी नताशा दलाल के लिए वरुण धवन के वेलेंटाइन डे पर  पोस्ट शेयर की थी। जिसमें वो नताशा के साथ नजर आ रहा है। इस तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट और शेयर कर रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)


वही वरुण ने पोस्ट को इंस्चा पर शेयर किया, कहा- “हर दिन हर जगह,” उन्होंने लिखा। यह फोटो वरुण और नताशा की यात्रा डायरी में से एक प्रतीत होता है – यह एक फेंकने वाला या हाल के दिनों का हो सकता है। वरुण और नताशा, वेलेंटाइन डे पोस्टकार्ड में एक-दूसरे को गले लगाते हुए, ठंड के मौसम के लिए कपड़े पहने हुए देखे जा सकते हैं – वह एक बॉम्बर जैकेट में और वह एक लैपेल कोट में।

24 जनवरी को, वरुण धवन और नताशा दलाल ने अलीबाग में एक सख्त सुरक्षा वाली शादी में भाग लिया, जिसमें कुछ मुट्ठी भर मेहमान शामिल थे, जिनमें दोस्त और परिवार शामिल थे। उन्होंने इन पोस्टों के साथ अपने इंस्टाग्राम को शादी के एल्बम में बदल दिया:

वरुण धवन और नताशा दलाल बचपन की प्यारी हैं, जो एक साथ स्कूल गए थे। करीना कपूर के साथ एक साक्षात्कार में, वरुण ने कहा कि यह पहली बार उनके लिए एक तरह की स्थिति में एक प्यार था जब उन्होंने पहली बार नताशा दलाल को देखा था: “पहली बार जब मैं नताशा से मिला था, तो वह छठी कक्षा में थी। हम डेटिंग नहीं कर रहे हैं। तब से हम ग्यारहवीं या बारहवीं कक्षा तक दोस्त थे। हम बहुत करीबी दोस्त थे लेकिन जिस मिनट मैंने उसे देखा, मुझे अभी भी याद है, हम मानेकजी कूपर के पास गए थे, वह पीले घर में थी और मैं लाल घर में था। ” बास्केटबॉल कोर्ट पर था। इसलिए, लंच ब्रेक में, कैंटीन में, वे आपको खाना और एक एनर्जी ड्रिंक देते हैं। मुझे याद है कि उसे चलना, मुझे याद है कि मैं उसे देख रहा था और वास्तव में, जब मैंने उसे देखा, तो मुझे लगा जैसे मुझे प्यार हो गया है उस दिन उसके साथ। यही वह था। “

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.