1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. एक्टर इरफान खान के बेटे ने अपने बचपन की तस्वीर की साझा, फैंस ने कमेंट कर दिया रिएक्शन

एक्टर इरफान खान के बेटे ने अपने बचपन की तस्वीर की साझा, फैंस ने कमेंट कर दिया रिएक्शन

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल पिता से जुड़ी यादों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। अब उन्होंने अपने बचपन की कुछ फोटोज शेयर की हैं जिन्हें उनके पिता इरफान ने क्लिक की थीं। इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है। फैन्स कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं।

पहली तस्वीर में बाबिल पेपर पर पेंटिंग करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में वह पेंटिंग है जो उन्होंने बनाई थी।

इस पेंटिंग पर लिखा है, ‘मेरी प्यारी मां मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं- बाबिल।’ बाबिल ने कैप्शन में बताया कि उनकी इन तस्वीरों को पिता इरफान खान ने क्लिक की थी।

इससे पहले बाबिल ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसे इरफान खान ने रिकॉर्ड किया था। वीडियो में बाबिल के साथ मां और भाई नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा, ‘बाबा सोचते थे कि फोटो लेने के लिए बोलकर वीडियो रिकॉर्ड करना काफी मजेदार है और अयान को यह सब आखिर में एहसास हुआ।’

वीडियो में देखेंगे कि पहले तीनों कैमरा के सामने पोज देते हैं, लेकिन जैसे ही उन्हें पता चलता है कि इरफान फोटो क्लिक नहीं कर रहे और वीडियो बना रहे हैं तो तीनो हंसने लगते हैं।

गौरतलब है कि इरफान खान का बीते 29 अप्रैल को मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया था। उन्हें एक दिन पहले कोलन इंफेक्शन के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन डॉक्टर्स की तमाम कोशिशों के बावजूद उन्हें नहीं बचाया जा सका। इरफान दो साल से कैंसर से जूझ रहे थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...