Home उत्तर प्रदेश संभल हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने बल्लभगढ़ निकिता तोमर को श्रद्धांजलि अर्पित की

संभल हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने बल्लभगढ़ निकिता तोमर को श्रद्धांजलि अर्पित की

8 second read
0
17

जनपद संभल की चंदौसी में हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने बल्लभगढ़ में मारी गई निकिता तोमर को श्रद्धांजलि अर्पित करके उसके हत्यारों को फांसी की मांग की।

संभल जनपद में-हिन्दू जागरण मंच युवा वाहिनी के नगर चंदौसी के तत्वाधान में फव्वारा चौक पर बल्लभगढ़ की निकिता तोमर बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा की हत्या कर दी गई।

हिंदू जागरण मंच के सभी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों ने 2 मिनट का मौन रखकर उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की, बल्लभगढ़ की बीकॉम अंतिम वर्ष की छात्रा निकिता तोमर उर्फ नीतू पर आरोपी तौसीफ के परिवार की तरफ से धर्म परिवर्तन का दबाव था।

दो साल पहले तौसीफ ने शादी की नीयत से उसका अपहरण भी कर लिया था। आरोपी की मां भी निकिता के दिमाग में एक दबाव बनाए हुई थी कि तुम तौसीफ से शादी कर लो। इन सब के बावजूद वह अपने स्कूल व कॉलेज में लगातार टॉप करती रही।

उसे प्रशासनिक अधिकारी बनने की धुन सवार थी आरोपी तौसीफ निकिता के स्कूल रावल इंटरनेशनल में बारहवीं कक्षा तक साथ ही पढ़ता था। आरोपी स्कूल टाइम से ही उसे लगातार परेशान करता था।

 

हिंदू जागरण मंच भारत सरकार से यह मांग करता है कि लव जिहाद की घटनाएं दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। इसको रोकने के लिए जल्द से जल्द कठोर कानून बनाना चाहिए। भारत के लिए यह घटना शर्मनाक है। दोषियों को मृत्युदंड परिवार को मुआवजा व सुरक्षा मिले और हम सुनिश्चित करें कि ऐसी घटनाऐं ना हो।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.