Home सियासत आप पार्टी ने सीएम योगी पर लगाया आरोप, कहा यूपी में नौकरियां तो बहुत हैं मगर यूपी के नौजवान नौकरी के लायक नहीं

आप पार्टी ने सीएम योगी पर लगाया आरोप, कहा यूपी में नौकरियां तो बहुत हैं मगर यूपी के नौजवान नौकरी के लायक नहीं

44 second read
0
4

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले है। जिसको लेकर सभी पार्टी ने अपने अपने स्तर पर तैयारी शुरू कर दी है। इस ही सिलसिले में पार्टयों के बीच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो चूका है।

इसके तहत दिल्ली आप पार्टी ने उत्तर प्रदेश के योगी सरकार पर हमला किया है। आप पार्टी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो ट्वीट करते हुए ट्वीट करते हुए कहा कि सत्ता के 4 साल पूरे होने के बाद भी उत्तर प्रदेश आज तक भ्रष्टाचार की चपेट में है आदित्यनाथ ने तथाकथित प्रचार सामग्रियों में उत्तम प्रदेश बनाने की बात करते हैं मगर हकीकत यह है कि उनके शासनकाल में उत्तर प्रदेश एक बदतर प्रदेश बन चुका है।

आप पार्टी ने आगे लिखा आदित्यनाथ जी ने UP के नौजवानों से वादा किया था कि जब सत्ता में आएंगे तो 90 दिनों के अंदर जितने भी सरकारी पद रिक्त हैं उनको भरने का काम करेंगे लेकिन सत्ता में आने के बाद कहते हैं कि UP में नौकरियां तो बहुत हैं मगर UP का नौजवान नौकरी के लायक नहीं है।

सीएम योगी पर आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी ने आगे लिखा आदित्यनाथ जी ने जिन 16708 पदों पर नियुक्तियां की बात की दरअसल वहां पर सिर्फ 12387 जगह ही हैं, क्या बाकी चार हजार नौकरियां भूतों को देने वाले थे योगी आदित्यनाथ जी?

उन्होंने आगे लिखा आदित्यनाथ जी ने सितंबर मे ट्वीट करके जानकारी दी थी कि 17 से 20 के बीच 16708 पदो की भर्ती की बात कर रहे हैं मगर RTI के माध्यम से पता चला 13 प्रकार के पदों की सारी भर्तियां लंबित है। हम आदित्यनाथ जी से पूछना चाहते हैं कि वे UP के नौजवानों से झूठ क्यों बोल रहे हैं?

आप को बता दे कि आप पार्टी ने भी उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। आम आदमी पार्टी (आप) ने अगले दो साल में देश के 6 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में उतरने का फैसला किया है। आप ने उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और हिमाचल प्रदेश में अपना प्रत्याशी उतारने का फैसला किया है।

Load More In सियासत
Comments are closed.