Home वायरल स्केटिंग करने के दौरान पानी में समाया युवक, फिर निकला और भागने लगा

स्केटिंग करने के दौरान पानी में समाया युवक, फिर निकला और भागने लगा

8 second read
0
15

स्केटिंग का लोग बहुत शौक रखते हैं और फिल्मों में भी काफी सीन भी किए जाते हैं लेकिन आज हम आपको स्केटिंग से जुड़ी एक ऐसी खबर दिखा रहे जिसे देखकर आपके हस हस कर लोटपोट हो जाएंगे।

स्केटिंग करना जितना मजेदार होता है उतना ही कई बार खतरनाक भी साबित हो जाता है. सोशल मीडिया पर एक स्केटिंग का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स पानी के ऊपर जमी बर्फ पर बड़े ही मजे से स्केटिंग करता नजर आ रहा है लेकिन लापरवाही की वजह से वो सावधानी बरतना भूल गया और स्केटिंग करते हुए जब वह कुछ दूर जाता है तो अचानक बर्फ टूट जाती है और वह बड़े ही खतरनाक तरीके से पानी के अंदर चला जाता है

 

बतादें की सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अबतक लाखों में देखा जा चुका है और लोग वीडियो को बार बार देख रहे हैं  वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कैसे एक शख्स बिना कपड़ों के बर्फ पर मजेदार अंदाज में स्केटिंग कर रहा है. उसक आसपास और भी लोग वहां स्केटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन, अचानक एक जगह बर्फ टूट जाती है और वह शख्स अचानक गिरता है और पानी के अंदर चला जाता है. वहां आसपास नौजूद लोग उसे गिरता देखकर उसको हिम्मत देने के लिए तालियां बजाने लगते हैं. कुछ देर में कोशिश करने के बाद वो बाहर निकलता है और दोबारा स्केटिंग करने लग जाता है.

Load More In वायरल
Comments are closed.