Home वायरल सैलून में चला ऐसा गाना कि ग्राहक ने फूट-फूटकर रोना किया शुरू, देखें VIDEO

सैलून में चला ऐसा गाना कि ग्राहक ने फूट-फूटकर रोना किया शुरू, देखें VIDEO

2 second read
0
24

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

नई दिल्ली : अक्सर आप कोई गाना सुनकर या कोई मूवी देखकर इस हद तक इमोशनल हो जाते हैं कि आपकी आंखों से आंसू निकल जाते हैं । कुछ ऐसा ही हुआ एक शख्स के साथ, जब वह सैलून में गया । उस दौरान हेयर ड्रेसर ने एक गाना चलाया, जिसे सुनकर युवक फूट- फूटकर रोने लगा ।


वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि हेयरड्रेसर ग्राहक के बालों की कटिंग कर रहा है । तभी बैकग्राउंड में ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ फिल्म का फेमस सॉन्ग ‘सब कुछ भुला दिया…’ चलने लगता है । ग्राहक सॉन्ग सुनते ही इमोशनल हो जाता है और रोना शुरू कर देता है । देखते ही देखते ही उसके आंसू रुकने के बजाय बढ़ते ही चले जाते हैं और वो फूट-फूटकर रोना शुरू कर देता है । इतना ही नहीं, ग्राहक इतना इमोशनल हो जाता है कि सामने रखी टेबल पर सिर रख लेता है और रोता है । जबकि पास में खड़ा हेयरड्रेसर ठहाके लगाकर हंसना शुरू कर देता है ।

बता दें कि इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया गया था । हालांकि, ये वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि वो इसे देखने के साथ-साथ शेयर भी कर रहे हैं । सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं । इतना ही नहीं, वीडियो पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं । साथ ही अपने अनुभव भी साझा कर रहे हैं ।

जहां एक यूजर ने लिखा कि ‘ऐसा मेरे साथ भी हुआ है । हेयरड्रेसर अपने फेवरेट गाने चलाते हैं और हमें बोर करते हैं ।’ वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘मैं अभी भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा हूं ।’ जबकि एक यूजर ने कमेंट किया है, ‘हेयरड्रेसर जिस तरह से हंस रहा है । ऐसा लग रहा है, उसने जानकर गाना चलाया है ।’

Load More In वायरल
Comments are closed.