Home उत्तर प्रदेश एक फोन कॉल ने ले ली जिंदगी, वैलेंटाइन डे पर पीड़िता हुई शक की शिकार

एक फोन कॉल ने ले ली जिंदगी, वैलेंटाइन डे पर पीड़िता हुई शक की शिकार

0 second read
0
34

रिपोर्ट: मोहम्मद आबिद
बरेली : वैलेंटाइन डे यूं तो प्यार का पर्व हैं लेकिन कुछ लोग अपने प्यार को वो सुंदर तोहफा देते हैं जिससे उनका प्यार और मजबूत हो लेकिन कुछ लोग ऐसा सदमा दे जाते हैं।

बरेली के नबाबगंज कोतवाली क्षेत्र में एक हत्या का मालमला सामने आया है जहां वैलंटाइन डे के दिन प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या की सनसनी वारदात को अंजाम दिया है और घटना के बाद छात्रा की लाश को भी बरामद कर लिया गया है वहीं घटना के बाद आरोपी को पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी को जेल भेज दिया है।

बतादें की बरेली की देवरनिया के रहने वाले पोथीराम ने थाने 9 फरवरी को तहरीर दी थी जिसमे उन्होंने ने आरोपी विकास निवासी चमरौआ थाना नबाबगंज  पर आरोप लगाया कि विकास उनकी नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर ले गया है जिसमे उनकी लड़की घर मे रखे रुपये भी साथ लेकर गई है ।

पीड़ित परिजनों का कहना है की युवक अपराधिक किस्म का है। वह नाबालिग को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। आरोपी से जब पूछताछ की गई तो वह घर वालों से लड़ने झगड़ने को तैयार हो गया। परिवार वालों ने अनहोनी की आशंका जताई थी। छात्रा के पिता ने अपनी लड़की का जान का खतरा भी बताया था ।नबाबगंज पुलिस  मामले के मुकदमा दर्ज कर लिया था ।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी विकास को पकड़कर थाने ले आई जहां पर आरोपी विकास से पूछताछ की गई और आरोपी ने कहा की छात्रा किसी से फोन पर बात कर रही थी और इसी बात को लेकर दोनों में कहा सुनी हो गई जिसके बाद हत्या कर मौत के घाट उतार दिया उसकी लाश को देवरनिया थाना क्षेत्र के पीपला नानकार के जंगल मे फेक दी है और पुलिस ने शव बरामद कर लिया जिसके बादपुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और थाना नवाबगंज पर हत्या की  धाराओं में  गिरफ्तार कर  जेल भेज दिया है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.