Home Breaking News बिना ड्राइवर वाली कार में बैठकर सफर करता रहा शख्स , पहुंच गया जेल

बिना ड्राइवर वाली कार में बैठकर सफर करता रहा शख्स , पहुंच गया जेल

4 second read
1
15

रिपोर्ट – माया सिंह

अमेरिका से चौंकाने वाला मामला सामने आया है , जहां बिना ड्राईवर के कार चलती रही औऱ पीछे बैठा शख्स सफर करते रहा । इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया लेकिन फेमस होना इस शख्स के लिये महंगा पड़ गया । कार में पीछे के सीट पर बैठकर स्टंट करने वाले इस व्यक्ति को अंदाजा भी नहीं था कि ऑटोपायलेट कार उसको जेल पहुंचा देगी ।

दरअसल , अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को में एक व्यक्ति ऑटोपायलेट टेस्ला कार में बैठकर स्टंट करते नजर आ रहा है । कार में कोई ड्राईवर मौजूद नहीं था तकनीक के जरिये कार खुद चल रही है और पीछे के सीट पर बैठकर व्यक्ति मजे ले रहा है । जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है ।

जानकारी के मुताबिक जेल जाने वाले शख्स का नाम परम शर्मा है और मूल रूप से भारत का ही रहने वाला है । उन्होंने बताया कि बताया कि बुधवार को एक ब्रांड-न्यू टेस्ला के लिए बैकसीट पर बैठे न्यूज चैनल के साथ एक इंटरव्यू  के लिये गये थे , उस कार में कोई ड्राइवर नहीं था ।

परम शर्मा सोशल मीडिया पर नये लाइफस्टाइल को दिखाने के लिये मशहुर हैं । पुलिस का कहना है कि परम शर्मा ने कोई जुर्म नहीं किया है लेकिन बिना ड्राइवर वाले कार में सफर करने के वजह से उन्हें लापरवाही भरी ड्राइविंग और शांति भंग करने के दो मामलों में उनके खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया था , हालांकि अब उन्हे रिहा कर दिया गया है ।

सबसे बड़ी बात यह है कि जेल जाने के बाद भी स्टंट करने का  उनका शौक कम नहीं हुआ । जेल से आने के बाद शर्मा को फिर से टेस्ला में बैठकर वैसे ही स्टंट करते देखा गया । बताया जा रहा है कि पहली गाड़ी जब्त होने के बाद उन्होंने यह दूसरी गाड़ी खरीदी है । मीडिया के सामने शर्मा ने खुलकर कहा कि “हां, मैं अमीर हूं। मैं बहुत अमीर हूं।”

 

 

 

Community-verified icon
Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.