Home जौनपुर 105 साल की महिला का अंतिम संस्कार कर लौट रहे लोगो में 6 लोगो की हुई मौत

105 साल की महिला का अंतिम संस्कार कर लौट रहे लोगो में 6 लोगो की हुई मौत

1 second read
0
24

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में मंगलवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गय़ा। वाराणसी से अंतिम संस्कार कर लौट रहे पिकप सवार लोग हादसे का शिकार हो गये। इस हादसे में 6 लोगो की जान चली गई। वहीं कई अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हैं। हादसा जलालपुर थाना इलाके के लहनपुर के पास हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मंगलवार सुबह 105 साल की वृद्ध महिला का दाह संस्कार कर सभी लोग जनपद के सराय ख्वाजा थाना इलाके के जलालपुर गांव के एक पिकअप से वाराणसी से जौनपुर लौट रहे थे। इसी दौरान  जलालपुर थाना इलाके के लहनपुर के पास पिकअप और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। आपको बता दें कि टक्कर इतनी जोरदार हुई थी कि आस-पास के लोग सहम गये थे। पिकअप में सवार 5 लोगो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं एक की मौत अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों के इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया है।

इस हादसे में गंभीर रुप से घायल लोगो को पुलिस ने वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है। शवों को कब्जे में लेकर पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है। वहीं पुलिस अधीक्षक शहर डॉ संजय कुमार की मानें तो “एक पिकअप में सवार लोग वाराणसी से दाह संस्कार करके जौनपुर लौट रहे थे। जौनपुर से वाराणसी की तरफ जलालपुर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के पास जोरदार टक्कर हो गई है, जिसमें 5 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक की मौत रास्ते में हो गई। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।“

हादसे की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों और परिजनों से मुलाकात की। वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने सड़क हादसे पर शोक जताते हुए, वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर पहुंच कर पीड़ितों की हर संभव मदद करने के निर्देश दिए। जबकि मुख्यमंत्री कार्यालय से ट्वीट कर जानकारी दी गई कि मृतक के परिवार वालों को दो लाख रुपये की आर्थिक मदद दी जाएगी। साथ ही घायलों के इलाज के लिए समुचित व्यवस्था के निर्दश दिए।

 

Load More In जौनपुर
Comments are closed.