Home उत्तर प्रदेश मेरठ – तहसील के बाबू सहित 10 आरोपी गिरफ्तार, आईपीएल में लगा रहे थे सट्टा

मेरठ – तहसील के बाबू सहित 10 आरोपी गिरफ्तार, आईपीएल में लगा रहे थे सट्टा

10 second read
0
7

मेरठ शहर में आइपीएल सट्टा बड़े पैमाने पर खेला जा रहा है। आज एएसपी की टीम ने छापा मारकर तहसील के बाबू समेत 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले टीपी नगर पुलिस ने भी ट्रांसपोर्ट नगर में आईपीएल सट्टा लगाते चार ट्रांसपोर्टर को गिरफ्तार किया था। पुलिस को अंदेशा है कि शहर में और भी स्‍थानों पर आइपीएल पर सट्टा लगाया जा रहा है।

आज सदर एएसपी की टीम ने शहर के स्टार प्लाजा में छापा मारकर 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों में तहसील का बाबू इशांत भी शामिल है। इनके कब्जे से करीब डेढ़ लाख रुपये की नकदी बरामद की गई है। लालकुर्ती पुलिस ने चार आरोपी और सदर पुलिस ने छह आरोपित गिरफ्तार किए हैं। बताया जा रहा है कि स्टाफ प्लाजा के अंदर आईपीएल सट्टा खेल रहे थे। फिलहाल पुलिस इनसे जुड़े हुए लोगों की भी तलाश कर रही है।

 

आपको बता दें कि रोजाना करीब दस लाख रुपये का सट्टा लगवा रहा था। शुरुआती जांच में पता चला है कि मेरठ में ही सटोरिये कई जगहों पर इस काम को कर रहा है। हर दो-तीन दिन बाद ठिकाना बदल देते थे।

इस रैकेट में मुख्य बुकी धर्मेंद्र अरोड़ा है। उसने दिल्ली में आइपीएल की बुकिंग करने वाले चोपड़ा नाम के बड़े बुकी से तीन हजार रुपये में लाइन खरीदी है। इसके बाद अपने साथ अन्य लोगों को जोड़कर उनके मोबाइल में आनलाइन गेम खेलने का साफ्टवेयर इंस्टाल कर दिया है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.