Home उत्तर प्रदेश प्यार में फंसी दो लड़कियां भाग गयी अपने घर से, सेम सेक्स लिव-इन-रिलेशनशिप नहीं बल्कि…

प्यार में फंसी दो लड़कियां भाग गयी अपने घर से, सेम सेक्स लिव-इन-रिलेशनशिप नहीं बल्कि…

3 second read
0
65

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

उत्तर प्रदेश:  एक ओर यूपी के उन्नाव जिलें की दिल दहला देने वाली घटना ने पूरे देश को झंकझोर दिया। जहां दो नाबालिग लड़कियों की संदिग्ध हालत में मौत हुई और एक लड़की जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है। वहीं दूसरी ओर यूपी के गोरखपुर से 2 लड़कियों के भागने की खबर ने जिले को शर्मसार कर दिया। बता दें कि उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के सहजनवा इलाके में प्यार में फंसी दो लड़कियां अपने घर से भाग गयी । जिसमें एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, जो 2 लड़कियां भागी है उनमें से एक नाबालिक है जिसके चलते दूसरी लड़की को पुलिस ने अपहरण के मामले में गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में सहजनवा के स्टेशन हाउस अफसर सुधीर सिंह ने बताया कि, “एक हफ्ते पहले सहजनवा की दो लड़कियां आपस में शादी करने के लिए अपने-अपने घरों से भागकर लुधियाना पहुंची। इनमें से एक बालिग है और एक नाबालिग। इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस की मदद से लुधियाना में इनके होने का पता लगा और इन्हें वहां से वापस लाया गया।”

इसके बाद स्टेशन ऑफिसर ने कहा कि, “बालिग लड़की को जेल भेज दिया गया है क्योंकि नाबालिग लड़की के माता-पिता ने उस पर अपनी बच्ची के अपहरण का आरोप लगाया है। यह कार्यवाही में सेम सेक्स लिव-इन-रिलेशनशिप के आधार पर नहीं, बल्कि अपहरण के एक मामले के आधार पर की गई है। अगर दोनों ही लड़कियां बालिग होतीं तो कोई कार्रवाई नहीं की जाती।”

ये दोनों लड़कियां एक ही कॉलेज में पढ़ती हैं और एनसीसी कैडेट हैं। इन्होंने पुलिस को बताया कि वे एक-दूसरे से शादी करना चाहती हैं।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.