Home उत्तराखंड पहले फेसबुक फ्रेंड, फिर नग्न होकर वीडियो कॉल, अब कर रही उसकी मांग…

पहले फेसबुक फ्रेंड, फिर नग्न होकर वीडियो कॉल, अब कर रही उसकी मांग…

6 second read
0
115

रिपोर्ट: रिजवान अहमद / मोहम्मद आबिद

हरिद्वार: फेसबुक एक ऐसा माध्यम है जहां कई बार सालों के बिछड़े हुए लोग मिल जाते हैं और दोस्ती फिर से शुरू करते हैं लेकिन कई बार गलत लोग भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं और सोशल मीडिया का इस्तेमाल अपराध करने के लिए करते हैं।

लेकिन हम ऐसी घटना का जिक्र कर रहे हैं जी हां धर्मनगरी हरिद्वार में इस अपराध को अंजाम दिया गया है बतादें की एक महिला ने भूपतवाला निवासी एक संत को फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट सेंड की जिसके बाद संत ने उस रिक्वेस्ट को स्वीकर कर लिया और फिर दोनों में धीरे धीरे बातचीत होने लगी। जिसके बाद महिला ने फेसबुक के जरिए भूपतवाला निवासी संत को अपनी परेशानी बताने के लिए वीडियो कॉल किया जिसके बाद महिला ने अपने कपड़े उतारते हुए वीडियो कॉल को रिकॉर्ड कर लिया।

वहीं पूरे मामले में भूपतवाला निवासी संत का कहना है की महिला ने अपनी परेशानी बताने के लिए वीडियो कॉल किया था लेकिन उसने न्यूड होकर वीडियो कॉल किया और फिर कॉल रिकॉर्ड करने के बाद ब्लैकमेल की धमकी देते हुए  21 हजार 500 रुपए की मांग कर रही है।

वहीं इस घटना के बाद भूपतवाला निवासी एक संत ने पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कराया है और पूरी कहानी बताई है की किस तरह से महिला संत के संपर्क में आई और अब पैसे की मांग कर रही है। वहीं पुलिस द्वारा इस मामले में जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार करने की बात कर रही है।

हरिद्वार कोतवाली इंचार्ज अमरजीत का कहना है कि पीड़ित संत की तहरीर के आधार पर  मुकदमा दर्ज किया गया है और कार्रवाई की जा रही है जिसके साथ ही पूरे मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है की आरोपी महिला के साथ एक और पुरूष का नंबर प्राप्त कर लिया गया है जो की दोनों लोग अवैध कारोबार में लिप्त हैं।और उन की कॉल डिटेल निकाली जा रही है जल्दी दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वहीं बतादें की धर्मनगरी हरिद्वार में पहले भी इस तरह की घटनाएं हो चुकी है जब किसी संत को महिला द्वारा ब्लैकमेल किया गया हो अब देखना होगा पुलिस इस मामले में इतनी जल्दी कार्रवाई करते हुए महिला और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर पाती है।

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.