Home उत्तर प्रदेश मथुरा में दिनदहाड़े बीच सड़क पर महिला की हत्या

मथुरा में दिनदहाड़े बीच सड़क पर महिला की हत्या

1 second read
0
11

खबर उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से है, यहां एचएल स्कूल के पास बाइक सवार दो युवकों ने एक महिला को गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार हमलावर मौका-ए-वारदात से फरार हो गए। वहीं, सूचना पर पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई।

फॉरेंसिक विभाग की टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण कर साक्ष्यों को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। हत्या के पीछे अवैध संबंध का मामला बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

वारदात मथुरा जिले के महावन थाना क्षेत्र के नगला खेमा रोड पर एचएल स्कूल के पास की है। जानकारी के मुताबिक, शीला देवी पत्नी स्व. जयप्रकाश अपनी सहेली प्रेमलता के संग एचएल स्कूल के पास किसी कार्य से गई थी।

रास्ते में घात लगाए बैठे एक व्यक्ति ने कनपटी से सटाकर महिला को गोली मार दी। गोली लगने से खून से लथपथ महिला जमीन पर गिर पड़ी। राहगीरों की सूचना पर पहुंची महावन पुलिस घायल को अस्पताल ले गई। यहां मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, एसपी देहात श्रीश चंद ने बताया कि विधवा महिला के पति की मौत करीब चार साल पहले दुर्घटना में हो गई थी। अवैध संबंधों में आई खटास के चलते यह हत्या की गई है।

मृतका की सास कांति देवी ने किशन, चंद्रपाल, उसकी पत्नी प्रेमलता निवासी शीशम व एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। फिलहाल दोनों अपराधी अभी फरार है, जिनकी गिरफ्तार के प्रयास किए जा रहे है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.