Home ललितपुर ससुर की वजह से ससुराल में नहीं रह पा रही थी बहू, सरेआम की चप्पलों से पिटाई

ससुर की वजह से ससुराल में नहीं रह पा रही थी बहू, सरेआम की चप्पलों से पिटाई

2 second read
0
10
रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी
उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के ललितपुर में एक महिला द्वारा व्यक्ति को पीटने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है । जिसमें कोर्ट में पेशी के दौरान महिला एक व्यक्ति को चप्पल से पीटती नज़र आ रही हैं । महिला ने ससुर पर आरोप लगाते हुए कहा कि ससुर की वजह से ही वह अपनी ससुराल में रह नहीं पा रही है । ससुर बहू को खाने-पीने के लिए भी नहीं देता था । इसी से परेशान होकर उसने ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया ।
 
जानकारी के मुताबिक, ललितपुर जिले के नाराहट थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला की मध्य प्रदेश के जिला सागर के एक गांव में शादी हुई थी । महिला का आरोप है कि शादी के कुछ दिनों बाद से ही ससुराल वाले उसे दहेज को लेकर परेशान करने लगे थे । जिसके बाद महिला ने इस संबंध में ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करावाया । दोनों का मुकदमा कोर्ट में चल रहा है ।
 
बता दें कि इसी मुकदमे की पेशी के लिए महिला और उसके घरवाले कचहरी पहुंचे थे । तभी ससुराल पक्ष के लोग भी पेशी के लिए ललितपुर कचहरी आए थे । जिस दौरान महिला की नजर ससुराल वालों पर पड़ी और महिला का खून खौल उठा । जिसके बाद महिला ससुर का कॅालर पकड़कर उसे खरी-खोटी सुनाने लगी । महिला इतने पर ही नहीं रुकी बल्कि चप्पल निकाला और ससुर को पीटना शुरू कर दिया । महिला द्वारा ससुर को चप्पलों से पीटे जाने का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया । जो वीडियो वायरल हो गया ।
Load More In ललितपुर
Comments are closed.