Home उत्तर प्रदेश भरी पंचायत में पत्नी को तीन तलाक, मांग रहा था पांच लाख और कार

भरी पंचायत में पत्नी को तीन तलाक, मांग रहा था पांच लाख और कार

0 second read
0
11

रिपोर्ट : मोहम्मद आबिद
मेरठ : पीएम नरेंद्र मोदी ने जहां तीन तलाक के लिए नए कानून बनाकर महिलाओं को हलाला जैसी कुरीति से बचाने की पहल की है। वहीं, पुलिस द्वारा ऐसे मामलों में तत्काल कार्रवाई के बावजूद तीन तलाक की घटनाएं नहीं रुक रही हैं।

मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में दहेज की मांग पूरी ना होने पर एक युवक ने भरी पंचायत में अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया और तलाक का पूरा वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का दावा कर रही है।

मवाना की रहने वाली मुस्कान का निकाह सात महीने पहले लिसाड़ी गेट क्षेत्र के मजीद नगर में रहने वाले शावेज के साथ हुआ था। मुस्कान के परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही शावेज दहेज में 5 लाख रुपए और कार मांग रहा था। जिसके चलते शावेज आए दिन मुस्कान के साथ मारपीट करता था। दो दिन पहले शावेज ने मुस्कान को घर से निकाल दिया था। मं

वहीं इस मामले में एक बीजेपी नेता के घर पर समझौते के लिए पंचायत बुलाई गई थी। जहां भरी पंचायत में शावेज और उसके परिवार के लोगों ने मुस्कान सहित उसके परिवार के साथ मारपीट कर दी। इसी के साथ शावेज ने भरी पंचायत में मुस्कान को तीन तलाक दे दिए। घटना के बाद पंचायत में हड़कंप मच गया।

 

पत्नी को तीन तलाक देने के बाद शावेज अपने परिवार सहित फरार हो गया। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया ने बताया कि मामले की जांच करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। बतादें की तीन तलाक की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है जिसके लिए जरूरी है की समाज के लोग जागरूक हो सकें।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.