Home मनोरंजन कौन जीतेगा Bigg Boss का खीताब, रुबीना,राहुल,अली, निक्की इनमें से किसका पलड़ा होगा भारी

कौन जीतेगा Bigg Boss का खीताब, रुबीना,राहुल,अली, निक्की इनमें से किसका पलड़ा होगा भारी

2 second read
0
11

 नई दिल्ली: बिग बॉस 14 के फिनाले के राउंड के साथ ही शुक्रवार के एपिसोड में घरवालों का दिन काफी शानदार रहा। निक्की तम्बोली, राहुल वैद्य, एली गोनी, राखी सावंत और रुबीना दिलाइक इस सीज़न की फाइनलिस्ट हैं और वे शुक्रवार को कई आश्चर्य में थीं। सबसे पहले, अभिनेता राजकुमार राव ने एक अतिथि के रूप में शो में प्रवेश किया और उन्होंने एक वाद-विवाद सत्र की मेजबानी की, जहां प्रत्येक प्रतियोगी को सह-हाउसमेट के बारे में अपने विचार साझा करने थे।

रुबीना दिलाइक और राहुल वैद्य ने उस बिंदु से छेड़छाड़ शुरू कर दी क्योंकि रुबीना ने बताया कि वह अभी भी नहीं जानती कि वे एक-दूसरे को क्यों नापसंद करते हैं। अपने बचाव में, राहुल ने कहा कि रुबीना कभी भी आलोचना के लिए खुली नहीं है। राखी और ऐली ने रुबीना के खिलाफ भी कहा, वह कभी भी अपनी गलतियों को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है और केवल उन लोगों के लिए अच्छा होगा जो उसके साथ सहमत हैं।

इस बीच, कॉमेडियन जोड़ी भारती सिंह और हर्ष लामबचिया ने घर में लाफ्टर थेरेपी का एक सत्र आयोजित किया। उन्होंने एक मॉक अवार्ड्स सत्र की मेजबानी की – रुबीना को उनकी सख्ती के कारण एक पैमाना मिला।

राहुल को अपना विजयी भाषण देने के लिए मिला, जो काफी व्यंग्यात्मक था। निक्की को एक पुरस्कार के रूप में एक पेंडुलम मिला, क्योंकि वह कोई है जो पक्षों को बदल देता है। शो के दूसरे भाग में, हर्ष और भारती ने एक और मजेदार सत्र की मेजबानी की, जब प्रत्येक फाइनलिस्ट के खिलाफ आरोपों की घोषणा की गई, जबकि बाकी हाउसमेट्स को सहमत या असहमत होना पड़ा।

यह एपिसोड हर्ष और भारती के साथ समाप्त हुआ और प्रतियोगियों को “अस्वीकार” करने के लिए कहा और “अस्वीकृत” प्रतियोगी शेष दिनों के लिए घर के बाहर सोएगा। निक्की राखी सावंत का नाम लेने वाली पहली महिला थी जबकि राखी चाहती थी कि निक्की को छोड़ दिया जाए। अली गोनी ने कहा कि वह नहीं चाहते थे कि कोई भी महिला प्रतियोगी घर से बाहर सोए, इसलिए उन्होंने मजाक में “राहुल” को अस्वीकार कर दिया जबकि राहुल वैद्य ने “एहसान वापस कर दिया।” पिछले नहीं बल्कि कम से कम, रुबीना दिलैक “ने” उसके “दुशमन” राहुल वैद्य को अस्वीकार कर दिया, जिसे तब उद्यान क्षेत्र में सोने के लिए एक स्लीपिंग बैग सौंप दिया गया था।

 

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.