Home Breaking News शादी में सास के कपड़े पर गिरी सब्जी तो दुल्हन ने खुशी में वेट्रेस को दिया इनाम

शादी में सास के कपड़े पर गिरी सब्जी तो दुल्हन ने खुशी में वेट्रेस को दिया इनाम

2 second read
1
9

रिपोर्ट – माया

सास – बहू के किस्से तो दूनियाभर में प्रचलित है । इनकी जुगलबंदिया कई तरह की दिखने को मिलती हैं । कभी मां – बेटी के जैसे एक-दुसरे पर प्यार बरसाती हैं , तो कभी नदी के दो किनारे जैसे एक – दूसरे के खिलाफ भी नजर आती हैं । ब्रिटेन से एक ऐसा ही अनोखा मामला सामने आया है , जहां सास-बहू के रिश्ते को देखकर सभी हैरान रह गये ।

दरअसल, यह घटना ब्रिटेन में हो रही एक शादी की है। रिपोर्ट के मुताबिक शादी समारोह में सबको खाना सर्व कर रही वेट्रेस से एक बहुत बड़ी गलती हो गई । खाना देते समय अनजाने में हाथ से फिसलकर सब्जी लड़की की सास के गाउन पर गिर गई । वट्रेस को यह अंदाजा भी नहीं था कि उसकी यह गलती उसे दंड नहीं बल्कि इनाम दिला देगी ।

जानकर हैरानी होगी कि जिस महिला पर सब्जी गिरी थी , उसी के बेटे की शादी हो रही थी । महिला सफेद गाऊन पहनी हुई थी । जैसे ही घटनाट हुई उसके तुरंत बाद ही महिला की बहू ने खुश होकर वेट्रेस को टिप में 100 डॉलर यानी करीब सात हजार रूपये थमा दिये ।

जानकारी के मुताबिक इस वेट्रेस का नाम क्लो बी है । यह शादियों में वेट्रेस के तौर पर काम करती हैं । इस घटना की खुलासा इसने अपने टिक-टॉक एकाउंट के जरिये किया है । क्लो बी ने यह वीडियो 15 अप्रैल को ही अपलोड किया था , जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं ।

क्लो बी ने अपने वीडियो में बताया कि यह घटना होने के बाद वह काफी डर गई थी कि उसे डांट पड़ेगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं बल्कि इसके उल्टा उसे इनाम मिल गया । हालांकि जिनपर सब्जी गिरी थी उनका घर पास में ही था , इसलिये वह कपड़े बदलकर वापस शादी में शामिल हो गई ।

Load More In Breaking News
Comments are closed.