Home kolkata जब एक छात्रा के सवाल पर भड़क उठी ममता, लाइव टीवी इंटरव्यू में ही माइक फेंक चलती बनीं, देखें वीडियो

जब एक छात्रा के सवाल पर भड़क उठी ममता, लाइव टीवी इंटरव्यू में ही माइक फेंक चलती बनीं, देखें वीडियो

1 second read
0
16

नई दिल्ली : देश के पांच प्रमुख राज्यों में चुनाव शुरू होने में महज 5 दिन शेष है, उससे पहले ही एक बार फिर टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी का वीडियो वायरल होने लगा है। जिसे लेकर फिर ममता सरकार पर सवाल खड़ा होने लगा है। गौरतलब है कि पांच राज्यों के चुनाव का परिणाम 2 मई को आना है, उससे पहले ही ममता का यह वीडियो वायरल होना उनके लिए काफी संकट भरा हो सकता है।

खबरों की मानें तो पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिला है। इसी का नतीजा है कि ममता चुनाव और चुनाव परिणाम से बौखलाई हुई है। इसी चुनावी गर्मागर्म के बीच सोशल मीडिया में ममता बनर्जी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस पुराने वीडियो में ममता बनर्जी एक लाइव इंटरव्यू के दौरान इतनी नाराज हो जाती हैं कि सवाल पूछ रहे दर्शकों को माओवादी और कम्युनिस्ट बताते हुए इंटरव्यू छोड़ चली जाती हैं।

IBN लोकमत पर ममता बनर्जी लाइव इंटरव्यू के लिए मौजूद थीं। इंटरव्यू के दौरान बड़ी संख्या में दर्शक भी शो में थे। दर्शकों में एक बड़ा वर्ग बंगाल के युवाओं का भी थी। इंटरव्यू में दर्शकों में से एक लड़की ने ममता बनर्जी से महिला सुरक्षा को लेकर सवाल पूछा कि क्या आपको नहीं लगता कि पिछले कुछ समय से महिलाओं के प्रति अपराध बढ़ गए हैं?

शो में इस सवाल के तुरंत बाद कोलकाता के प्रेसीडेंसी कॉलेज की एक और छात्रा ने ममता बनर्जी सरकार की आलोचना करते हुए वीमेन सेफ्टी को लेकर सवाल पूछ दिया। ये सवाल सुन ममता बनर्जी भड़क गईं। उन्होंने सवाल पूछने वाली लड़कियों को कम्युनिस्ट पार्टी की कैडर औऱ माओवादी बताना शुरू कर दिया।

एंकर ने कहा कि ये लोग तो सिर्फ छात्र हैं जो सवाल पूछ रहे हैं। इसपर ममता बनर्जी ने पूछा कि आपने चुन-चुनकर ऐसे लोगों को यहां बिठाया है जो माओवादी सोच रखते हैं। ये सब के सब कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यकर्ता हैं। आप चाहे तो इसकी जांच करा लें।

इतना कहते हुए ममता बनर्जी ने अपना माइक निकाला और एंकर के हाथ में पटकते हुए शो से चली गईं। आपको बता दें कि यह वीडियो साल 2012 का है, जब राज्य में ममता सरकार के लगभग सालभर ही पूरे हुए थे।

अगर हम चुनावी परिणाम की बात करें तो अगर एक बार फिर ममता इस विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करती हैं तो वह लगातार तीन बार पश्चिम बंगाल में सीएम की कुर्सी पर काबिज होंगी या जनता का समर्थन कम मिलने से उन्हें सीएम की कुर्सी छोड़नी भी पड़ सकती है। बता दें कि इस बार के चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की सीधी टक्कर भारतीय जनता पार्टी से बताई जा रही हैं।

Load More In kolkata
Comments are closed.