Home मनोरंजन आमिर खान और दिव्या भारती की ये अंदर की बात नहीं जानते होंगे आप, खूब रोई थी एक्ट्रेस फिर ऐसे लिया था बदला

आमिर खान और दिव्या भारती की ये अंदर की बात नहीं जानते होंगे आप, खूब रोई थी एक्ट्रेस फिर ऐसे लिया था बदला

0 second read
0
10

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान फिल्मों में अपने रोल को लेकर काफी सजग रहते है। चाहे उनका लुक हो या फिर किसी फिल्म की कहानी…मिस्टर परफेक्टनिस्ट को हर चीज एकदम परफेक्ट चाहिए होती है। आमिर खान का यही परफेक्शन है जिसने वॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या भारती को रोने पर मजबूर कर दिया था।

बता दें कि ये बात उन दिनों की है जब यश चोपड़ा फिल्म ‘डर’ पर काम कर रहे थे। उन्होंने इस फिल्म के लिए आमिर खान और दिव्या भारती को सिलेक्ट किया । अब आमिर खान तो खुशी खुशी इस फिल्म के लिए राजी हो गये लेकिन जब उन्हें पता चला कि इस फिल्म में उनके अपोजिट दिव्या भारती को कास्ट किया गया है तो उन्होंने ये फिल्म करने से मना कर दिया था ।

दरअसल, दिव्या भारती के साथ आमिर खान का एक्सपिरियंस अच्छा नहीं रहा था । हुआ ये था कि विदेश में एक लाइव शो के दौरान दिव्या अपना डांस स्टेप भूल गयी थी, और आमिर खान को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आयी थी। इसीलिए आमिर ने उनके साथ परफॉर्म करने से मना कर दिया था।

हालांकि ये बात भूलकर एक्ट्रेस दिव्या भारती आमिर खान के साथ फिल्म डर में काम करने के लिए राजी हो गयी थी। लेकिन आमिर थे कि दिव्या की जगह जूही चावला को फिल्म में कास्ट करने की जिद पकड़ बैठे थे । खैर आमिर खान की बात मानते हुए यश चोपड़ा ने दिव्या की जगह जूही चावला को रिप्लेस कर दिया था।

और इस बात से दिव्या भारती को बहुत बुरा लगा और उनका दिल टूट गया। और इस बात के लिए कभी दिव्या भारती ने आमिर खान को माफ नहीं किया जबकि आमिर खान की फिल्म में दखलअंदाजी को देखते हुए उन्हें भी शाहरुख खान से रिप्लेस कर दिया गया । और फाइनली ये फिल्म शाहरुख खान और जूही चावला स्टारर बनी।

 

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.