Home bollywood 35 साल की इस खूबसूरत अभिनेत्री ने क्या छोड़ दिया बॉलीवुड? अब सलमान के साथ करेंगी…

35 साल की इस खूबसूरत अभिनेत्री ने क्या छोड़ दिया बॉलीवुड? अब सलमान के साथ करेंगी…

10 second read
0
7

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल डायना पेंटी अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से सभी का दिल जीत लेती है। डायना की खूबसूरती के लाखों दिवाने है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में डायना ने जिस तरीके से अपने फैंस का दिल जीता उसी तरीके से डायना ने अब मलय़ालम फिल्मों में फैंस के दिलों में राज करने की तैयारी कर ली है। जी हां अभिनेत्री डायना पेंटी अब मलयालम फिल्मों में अपना जलवा बिखेरने जा रही है। इस बात की जानकारी डायना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में शेयर की है। जिस फिल्म में डायना अपना सिक्का चलाने वाली है उस फिल्म का निर्देशन रोशन ने किया है। फिल्हाल इस फिल्म के टाइटल को लेकर कोई खबर नहीं है । लेकिन खबर ये है कि इस फिल्म में डायना पेंटी अभिनेता दुलकर सलमान के साथ नजर आने वाली है। फिल्म का निर्माण दुलकर सलमान कर रहे हैं, हालांकि इस फिल्म के बारे अभी ज्यादा खबरें सामने नहीं आयी है।

अपने इंस्टाग्राम पर डायना ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है कि, “नए सफर का जश्न। रोशन, दुलकर और पूरी टीम को ज्वाइन करने के लिए सुपर एक्साइटेड हूं। मेरी पहली मलयालम फिल्म। इस सफर के लिए आगे बढ़ रही।”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Diana Penty (@dianapenty)

वर्क फ्रंट की  बात करें तो एक्ट्रेस डायना पेंटी  फिल्म ‘शिद्दत : जर्नी बियॉन्ड लव’ में भी दिखाई देंगी। इसमें राधिका मदान, सनी कौशल और मोहित रैना भी हैं।

Load More In bollywood
Comments are closed.