Home मनोरंजन Marriage Anniversary: पति के साथ रवीना टंडन की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री, वायरल हुई तस्वीर

Marriage Anniversary: पति के साथ रवीना टंडन की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री, वायरल हुई तस्वीर

13 second read
0
8

नई दिल्ली: रवीना टंडन ने सोमवार को अपनी और अनिल थडानी की 17 वीं शादी की सालगिरह पर तस्वीरों के रूप में यादों का एक हिस्सा साझा करने का फैसला किया। उन्होंने अपने पति के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें साझा कीं। एक भावपूर्ण कैप्शन के साथ चित्रों को संजोते हुए, अभिनेत्री ने लिखा: “अब और हमेशा और बहुत बाद में, हमेशा के लिए तुम्हारा जीवन।” उसने अपने पोस्ट में हैशटैग # 17years और #lovelaughterhappiness जोड़ा। रवीना के इंस्टाफ़ैम ने उनके पोस्ट के कमेंट्स सेक्शन में उनकी कामना की। नीलम कोठारी सोनी ने लिखा, ” सालगिरह मुबारक हो। फराह खान ने कहा, “आप दोनों को शादी की सालगिरह मुबारक हो।”

रवीना टंडन ने 2004 में फिल्म वितरक अनिल थडानी से शादी की। यह जोड़ी राशा और बेटे रणबीर थडानी की एक बेटी के माता-पिता हैं। अभिनेत्री ने 1990 के दशक में दो बेटियों – पूजा और चाया को भी गोद लिया था, जब वह एक माँ थी।

 

काम के संदर्भ में, रवीना टंडन अगली बार कन्नड़ फिल्म KGF: अध्याय 2 में दिखाई देंगी, जो कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज़ हुई है। अभिनेत्री ने पिछले साल इस परियोजना के साथ अपने जुड़ाव की घोषणा की और लिखा: “सभी के साथ इस बहुप्रतीक्षित समाचार को साझा करने के लिए शुभकामनाएं! धन्यवाद, केजीएफ परिवार में इस तरह के गर्मजोशी से स्वागत के लिए दुनिया में मेरे सबसे अच्छे निर्देशक प्रशांत नील। और राम रहीम सेन के रूप में। ”

अभिनेत्री ने डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 के नौवें सीजन में कोरियोग्राफर-निर्देशक के साथ जज के रूप में भी काम किया। अहमद खान।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.