Home वायरल किसानों के समर्थन में आई रिहाना ने किया हिन्दू देवी देवताओं का अपमान, भगवान गणेश का लॉकेट पहनकर…

किसानों के समर्थन में आई रिहाना ने किया हिन्दू देवी देवताओं का अपमान, भगवान गणेश का लॉकेट पहनकर…

25 second read
0
145

रिपोर्ट : मोहम्मद आबिद

नई दिल्ली :  राजधानी दिल्ली में किसानों के आंदोलन पर ट्वीट करने के बाद से अंतरराष्ट्रीय पॉप स्टार रिहाना के नाम से हर कोई वाकिफ है क्योंकि रिहाना ने किसानों के समर्थन में ट्विट किया था वहीं एक अंतरराष्ट्रीय पॉप स्टार रिहाना ट्वीट कर फिर से विवादों में आ गई हैं और और उन्होंने इस बार हिन्दू देवी देवताओं के अपमान करने का काम किया है ।

अंतरराष्ट्रीय पॉप स्टार रिहाना ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो टॉपलेस नजर आ रही हैं. इस फोटो में उन्होंने भगवान गणेश का एक नेकलेस पहन रखा है, बतादें की रिहाना को बैंगनी साटन की बॉटम पहने देखा जा सकता है, जिसके साथ बैंगनी रंग का नेकलेस है जिस पर भगवान गणेश की आकृति बनी हुई है।

ट्विटर पर यह तस्वीर ट्वीट करने के बाद रिहाना के खिलाफ गुस्सा निकाला जा रहा है बताया जा रहा है की रिहाना ने यह फोटो शूट अपनी अंडरगार्मेंट कंपनी savage x fenty के लिए कराया था।


वहीं रिहाना का फोटो वायरल होने के बाद आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो चुका है और  बीजेपी नेता राम कदम ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए लिखा की ‘यह देखना भयावह है कि कैसे रिहाना हमारे प्यारे भगवान गणेश का अपमान कर रही हैं। यह इस बात का पर्दाफाश करता है कि रिहाना के मन में भारतीय संस्कृति, परंपरा और हमारे मुद्दों के लिए कोई विचार या सम्मान नहीं है. उम्मीद है, कम से कम अब  राहुल गांधी और अन्य कांग्रेस नेता भारत की छवि खराब करने में उनकी मदद लेना बंद कर देंगे. क्या वे उसकी आलोचना करेंगे या सत्ता की भूख प्यारे भगवान गणपति से बड़ी होगी?’।

Load More In वायरल
Comments are closed.