1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. बादशाह के ‘जुगनू’ सॉन्ग पर युवक ने किया ऐसा डांस, जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा, देखें धांसू VIDEO

बादशाह के ‘जुगनू’ सॉन्ग पर युवक ने किया ऐसा डांस, जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा, देखें धांसू VIDEO

इन दिनों तंजानिया के एक भाई-बहन की जोड़ी ने इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है। अब इस अफ्रीकी भाई ने अपना एक और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह बादशाह के 'जुगनू' सॉग पर डांस करता नजर आ रहा है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:पायल जोशी

तंजानिया (Tanzania) के टिकटॉक स्टार किली पॉल (Kili Paul) और नीमा (Neema) की जोड़ी इन दिनों इंस्टाग्राम पर छाई हुई है। दोनों भाई-बहन बॉलीवुड गानों पर शानदार लिपसिंग और डांस करते नजर आते हैं। हाल ही में, अफ्रीका के इस भाई ने अपना एक और वीडियो रिलीज किया और इस वीडियो में यह ट्राइबल ड्रेस पहना ‘जुगनू’ गाने पर नाचता नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर किली पॉल (Kili Paul Dance) का यह डांस छाया हुआ है और अब तक लाखों लोग इसे देख चुके हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kili Paul (@kili_paul)

तंजानिया के इस शख्स के वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि किली पॉल ट्रेडिशनल अफ्रीकी ड्रेस पहने हुए है और बादशाह के फेमस गाने ‘जुगनू’ पर धमाकेदार डांस कर रहे हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लाखों लोग अब तक इस देख चुके हैं। एक यूजर ने कमेंट किया कि ‘आपको तो इंडिया आ जाना चाहिए।’ वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘सर मुझे लगता है कि आपने इस समय में रणवीर सिंह को फॉलो किया था, इससे पहले आपने इस तरह की ड्रेस नहीं पहनी थी।’

इसके अलावा किली की लिपसिंग और फेस एक्स्प्रेशन के भी लोग कायल है। हाल ही में उन्होंने अपना एक रोमांटिक गाने पर लिपसिंग करते वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें वह आयुष्मान खुराना के गाने ‘पानी दा रंग वेख के’ पर शानदार एक्सप्रेशन दे रहे हैं। इस वीडियो को 33 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kili Paul (@kili_paul)

किली पॉल ही नहीं उनकी बहन नीमा भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। तंजानिया की यह भाई-बहन की जोड़ी ने पहले शेरशाह के गाने ‘रातां लम्बियां’ को अपने अंदाज में गाया था। उसके बाद नीमा और किली ने नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ के गाने ‘मिले हो तुम हमको’ पर गजब का वीडियो शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर भाई-बहन की इस जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है। दुनियाभर से लोग अफ्रीकी भाई-बहन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। बता दें के उनके कुल 559K फॉलोअर्स हैं, और कुल मिलाकर उनके सभी वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...