1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. डांस करते-करते कार से सीधे फ्लाइट में पहुंच गई एयर होस्टेस, देखें वीडियो…

डांस करते-करते कार से सीधे फ्लाइट में पहुंच गई एयर होस्टेस, देखें वीडियो…

सोशल मीडिया पर एक एयर होस्टेस का डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो इतना जबरदस्त है जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स एयर होस्टेस के डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें एयर होस्टेस का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है। यह प्यारा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:पायल जोशी

सोशल मीडिया पर एक एयर होस्टेस का डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो इतना जबरदस्त है जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स एयर होस्टेस के डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बता दें एयर होस्टेस का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है। यह प्यारा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप भी यकीनन इसे कमाल का वीडियो कहेंगे। वीडियो में एक एयर होस्टेस बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के गाने पर शानदार डांस करती दिखाई दे रही है।

दरअसल वीडियो में नजर आ रही एयर होस्टेस का नाम उमा मीनाक्षी है। उमा मीनाक्षी स्पाइसजेट प्लेन में एयर होस्टेस हैं। उमा का इससे पहले लेजी लैड पर डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। वहीं अब उन्होंने यह नया वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में सबसे पहले उमा एक कार में दिखाई दे रही हैं। वह कार में ‘झक मार के’ गाने पर डांस करती दिखाई देती हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि उमा कार में बैठे-बैठे गाने पर गजब के एक्सप्रेशन दे रही होती हैं। इसके बाद वह अचानक से फ्लाइट पर डांस करते दिखती हैं। एयर होस्टेस के डांस करने का यह तरीका लोगों को काफी पसंद आ रहा है और यूजर्स इस वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं और खूब लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...