1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. फूलों के बजाय चिप्स और कुरकुरे से सजा कर भेज दी दुल्हे की कार

फूलों के बजाय चिप्स और कुरकुरे से सजा कर भेज दी दुल्हे की कार

सोशल मीडिया (Social Media) पर हजारों फनी तस्वीरें (Funny Photos) वायरल होती रहती हैं, उनमें से एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद लोग खूब मजाक उड़ा रहे हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट-धीरज मिश्रा

शादी वाले दिन जब दूल्हा अपनी बारात लेकर दुल्हन के दरवाजे पर पहुंचता है। तो न सिर्फ वह खुद तैयार होता है, बल्कि उसकी गाड़ी को भी फूलों से सजायी जाती है। फूलों से सजे गाड़ी को देखकर लोग उसी में बैठना पसंद करते हैं। हालांकि, कई बार लोग कुछ अलग करने के चक्कर में खुद का मजाक बना देते हैं।


जी हां, सोशल मीडिया पर एक दूल्हे की की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें देखा जा रहा है कि वह जिस गाड़ी में बैठा हुआ होता है, उस पर फूलों की बजाय स्नैक्स (Snacks) के पैकेट्स चिपके हुए हैं। दूल्हे की यह तस्वीर इंटरनेट पर खूब जमकर वायरल हो रही है।
सोशल मीडिया (Social Media) के सभी प्लेटफॉर्म (Platform) पर दूल्हे की यह तस्वीर जमकर वायरल (viral) हो रही है। दूल्हे की कार को फूलों से सजाने के बजाय चिप्स, कुरकुरे से चिपका दिया गया। यह देखने में बेहद अजीब लग रहा है। दूल्हे का चेहरा देखकर यह समझा जा सकता है कि किसी ने उसके साथ गंदा मजाक कर दिया। जब दूल्हा अपनी गाड़ी से उतर रहा था तो उसके पास कई सारे बच्चे भी मौजूद थे। लोगों ने अनुमान लगाया कि कार पर लगे स्नैक्स के पैकेट्स (Packets)बच नहीं पाए होंगे।
इंटरनेट पर वायरल होने वाले तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दूल्हा बेहद मायूस है। इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को कॉमेडी कॉलेज  नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। 13 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया। कई यूजर्स Users ने इस तस्वीर को देखने के बाद मजेदार कमेंट्स Comments भी किए। एक यूजर ने लिखा, ‘बच्चे पीछे पड़ गए होंगे लूटने को’। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मैं शर्त लगाता हूं कि सबसे ज्यादा उत्सुक बच्चे होंगे बारात के लिए, दुल्हन से भी ज्यादा’। वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, ‘ये तो किराना वाला लग रहा है।’ कमेंट बॉक्स में ऐसे मजेदार रिएक्शन की बाढ़ है, जिसे पढ़ने के बाद किसी को भी हंसी आ जाएगी।

अब तक इस खबर की पुष्टि नहीं हो पाई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...