1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. सरकारी स्कूल के बच्चे ने किया Nora Fatehi जैसा डांस, देखें video…..

सरकारी स्कूल के बच्चे ने किया Nora Fatehi जैसा डांस, देखें video…..

जब बच्चे बड़े होने लगते हैं तो वह अपनी रुचि पढ़ाई, डांस, खेल आदि में दिखाने लगते हैं। वो किस फील्ड में ज्यादा बेहतर कर सकते हैं, इस बात का अंदाजा उनके हावभाव से पता चल जाता है। कुछ बच्चे पढ़ाई में आगे रहना चाहते हैं, तो वहीं खेलकूद में। कुछ ऐसे होते हैं, जो इन सबसे अलग डांस में अपना करियर बनाना चाहते हैं।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:पायल जोशी

जब बच्चे बड़े होने लगते हैं तो वह अपनी रुचि पढ़ाई, डांस, खेल आदि में दिखाने लगते हैं। वो किस फील्ड में ज्यादा बेहतर कर सकते हैं, इस बात का अंदाजा उनके हावभाव से पता चल जाता है। कुछ बच्चे पढ़ाई में आगे रहना चाहते हैं, तो वहीं खेलकूद में। कुछ ऐसे होते हैं, जो इन सबसे अलग डांस में अपना करियर बनाना चाहते हैं। जब भी मौका मिलता है तो डांस में अपनी प्रतिभा दिखाने में पीछे नहीं हटते। सरकारी स्कूल के एक छात्र ने कुछ ऐसा ही किया, जब खुले मैदान में छात्रों के सामने जमकर ठुमके लगाए। उसका डांस देखकर लगेगा, मानो वह नोरा फतेही को कॉपी कर रहा हो।

 

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सरकारी स्कूल में स्टूडेंट्स एक्टिविटी चल रही थी, जिसमें एक बच्चे ने अपने हुनर को दिखाया। वह बॉलीवुड गाने पर ऐसे डांस कर रहा था, जैसे कि कोई एक्सपर्ट डांसर हो। जी हां, बच्चे को देखकर लगेगा ही नहीं कि वह कोई आम छात्र है। नोरा फतेही (Nora Fatehi) का मशहूर डांस वीडियो ‘दिलबर दिलबर’ (Dilbar) पर जमकर ठुमके लगाए। सबसे खास बात तो यह है कि बच्चे ने नोरा फतेही के हर डांस स्टेप्स को कॉपी किया। बेली डांसर के तौर पर पहचान बनाने वाली नोरा को एक छात्र ने टक्कर दी। बच्चे का ये वीडियो देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया है।

ट्विटर पर इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी डॉ. नवजोत सिमी ने शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में जानकारी दी कि वह बच्चा सरकारी स्कूल में डांस कर रहा है। उसके डांस को देखकर लोगों ने भीड़ लगा ली। बच्चे का डांस इतना जबरदस्त था कि लोगों की नजरें उसपर से नहीं हट रही थीं। डॉ. नवजोत ने कैप्शन में लिखा, ‘छत्तीसगढ़ के एक सरकारी स्कूल के बच्चे की प्रतिभा।’ बता दें के इस वीडियो को अबतक करीब 3 हजार लोगों ने देख लिया है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...