Home विदेश उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस बोली- मैं हूं देशभक्त अमेरिकी

उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस बोली- मैं हूं देशभक्त अमेरिकी

0 second read
0
2

अमेरिकी चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी की उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस ने कहा है कि वह एक देशभक्त अमेरिकी हैं, जो अपने देश से प्यार करती हैं और उन्हें इस बात पर गर्व है। उन्होंने रिपब्लिकन पार्टी द्वारा लगाए गए आरोप को खारिज कर दिया जिसमें कहा गया था कि वह समाजवादी एजेंडे को प्रचारित कर रही हैं।

बुधवार को एरिजोना में अंतिम चुनाव प्रचार अभियान के दौरान टक्सन में आयोजित एक रैली में हैरिस ने कहा कि सब कुछ दांव पर लगा है। न्यूयॉर्क टाइम्स ने रिपोर्ट के मुताबिक इस दौरान उन्होंने इसके साथ ही उन्होंने अपने भाषण में ट्रंप प्रशासन द्वारा कोविड-19 की स्थिति के प्रबंधन की भी आलोचना की।

कैलिफोर्निया से सीनेटर हैरिस ने भी रिपब्लिकन से आरोपों को खारिज करते हुए कहा, ‘आप जानते हैं मेरे मूल्यों के बारे में बात की जा रही है। मुझे एक देशभक्त अमेरिकी होने पर गर्व है। मैं अपने देश से प्रेम करती हूं और हमारे मूल्य अमेरिका के मूल्यों को प्रतिबिंबित करते हैं।

अपने और ट्रंप के चुनाव प्रचार अभियान के बीच तुलना करते हुए हैरिस ने कहा कि ट्रंप की जनसभाओं में ज्यादातर लोग मास्क नहीं लगाते और सामाजिक दूरी का पालन भी नहीं करते, जबकि राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बाइडेन शुरू से ही इस बारे में स्पष्ट हैं कि वह मतदाताओं के स्वास्थ्य और सुरक्षा को ताक पर रखकर उन्हें संबोधित नहीं करेंगे।

Load More In विदेश
Comments are closed.