1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. वयोवृद्ध ‘शूटर दादी’ चंद्रो तोमर का निधन, कोरोना वायरस से थीं संक्रमित

वयोवृद्ध ‘शूटर दादी’ चंद्रो तोमर का निधन, कोरोना वायरस से थीं संक्रमित

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के बागपत की रहने वाली वयोवृद्ध शूटर दादी चंद्रो तोमर का आज यानी शुक्रवार को निधन हो गया। आपको बता दें कि एक रात पहले ही दादी को आनंद हॉस्पीटल से मेरठ के मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बता दें कि वयोवृद्ध शूटर दादी चंद्रो तोमर की मौत का कारन ब्रेन हेम्ब्रेज बताया जा रहा है। वे कोरोना वायरस से भी संक्रमित बताई गईं थीं।

शूटर दादी चंद्रो तोमर के बेटे विनोद तोमर ने कहा कि सोमवार को उन्हें सांस लेने में परेशानी हुई थी। उसके बाद उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई थी। इसके बाद उन्हें मेरठ के आनंद अस्पताल में भर्ती कराया गया। रात में हालत बिगड़ने पर उन्हें मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था। चंद्रो तोमर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर से उनके प्रशंसकों में मायूसी छा गई थी। प्रशंसक उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे थे। हालांकि शुक्रवार को उनका निधन हो गया।

आपको बता दें कि चंद्रो तोमर ने 60 साल की उम्र में निशानेबाजी को करियर बनाया था और कई राष्ट्रीय प्रतियोगिताएं भी जीती थीं। उन पर एक फिल्म भी बनाई गई, जिसमें मुख्य किरदार तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने निभाया था। चंद्रो तोमर को विश्व का सबसे अधिक उम्र का निशानेबाज माना जाता था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...