1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. वरुण धवन और सारा अली फिल्म ‘कुली नंबर 1’ हुई रिलीज, फैंस का यूं आया रिएक्शन

वरुण धवन और सारा अली फिल्म ‘कुली नंबर 1’ हुई रिलीज, फैंस का यूं आया रिएक्शन

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

वरुण धवन और सारा अली खान की मूवी ‘कुली नंबर 1’ अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हो गई है। वरुण धवन की कॉमिक टाइमिंग इस फिल्म में काफी अच्छी है, उन्होंने अपने रोल के साथ न्याय करने की कोशिश की है।

लेकिन 1995 में आई फिल्म के रीमेक के तौर पर रिलीज हुई मूवी पूरी तरह से पुरानी कहानी पर ही चलती नजर आती है। कादर खान और गोविंदा को मिस करने के अलावा आप कॉमिक टाइमिंग भी मिस करते दिखेंगे।

कादर खान की जगह इस फिल्म में परेश रावल ने ली है। वह अपने रोल के साथ न्याय करते दिखते हैं, लेकिन कॉमिक टाइमिंग में कादर खान जैसी बात नहीं दिखती।

 इस मूवी में सारा अली खान को देखने के लिए प्रशंसकों को लंबे समय से इंतजार रहा है, लेकिन उनका रोल गानों तक सीमित दिखता है। राजपाल यादव बेटी के मामा के रोल में हैं, जो अपने चिर-परिचित अंदाज में हंसाने की पूरी कोशिश करते हैं।

कहानी कुछ इस प्रकार हैं। गोविंदा वाली ‘कुली नंबर 1’ में कहानी गांव पर आधारित थी, लेकिन इस बार लोकेशन को बदलते हुए गोवा कर दिया गया है। कहानी लगभग पुरानी ही है। कादर खान की जगह इस बार परेश रावल ने ली है, जो अपनी कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं।

अब बात कहानी की करते हैं। गोवा के रईस कारोबारी रोजारियो का ख्वाब है कि उनकी दोनों बेटियों की शादी अमीर लड़कों से हो जाए। बस से आए एक परिवार के रिश्ते को वह ठुकरा देते हैं और अपमानित करते हैं, जिसे पंडित जय किशन लेकर आए होते हैं। इसके बाद वह उन्हें सबक सिखाने में जुट जाता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...