Home उत्तर प्रदेश जिम की आड़ में चल रहे हुक्का बार पर छापा, संचालक फरार, 15 युवक पकड़े

जिम की आड़ में चल रहे हुक्का बार पर छापा, संचालक फरार, 15 युवक पकड़े

1 second read
0
0

गाजियाबाद(इंदिरापुरम): कोविड-19 महामारी के बीच गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम में पुलिस ने रविवार रात जिम की आड़ में धड़ल्ले से चल रहे हुक्का बार पर छापा मारकर मौके से 15 युवकों को पकड़ा है।

पुलिस का कहना है कि छापेमारी की भनक लगते ही हुक्का बार का संचालक फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने रविवार को इंदिरापुरम पुलिस को मंगल बाजार के पास गबरू नाम से हुक्का बार संचालित होने की सूचना दी थी। सूचना पाकर इंदिरापुरम पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक यहां पर फ्लेवर हुक्का की जगह तंबाकू परोसा जा रहा था। पुलिस टीम जब वहां पर छापेमारी के लिए पहुंची तो पुलिस को देखकर हुक्का बार संचालक मौके से फरार हो गया।

इसके बाद पुलिस ने गेट बंदकर करीब 15 युवकों को मौके से हिरासत में ले लिया। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में तंबाकू, हुक्का और पाइप बरामद किया है। पुलिस सभी युवकों को थाने ले आई।

एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने बताया कि सभी के खिलाफ कोविड-19 अधिनियम और तंबाकू अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। फरार आरोपी हुक्का बार संचालक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। मंगल बाजार चौक के पास एक बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर पर यह हुक्का बार संचालित किया जा रहा था।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.