Home उत्तर प्रदेश बिजली चेकिंग करने गई टीम को लोगों की भीड़ ने घेरा

बिजली चेकिंग करने गई टीम को लोगों की भीड़ ने घेरा

0 second read
0
3

रामपुर: बीती रात रात बिजली चेकिंग करने गई टीम को लोगों की भीड़ ने घेर लिया। भीड़ ने जमकर हंगामा किया। हंगामे के दौरान एक व्यक्ति घायल हो गया जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लोगों ने बिजली कर्मचारियों पर व्यक्ति की पिटाई करने का आरोप लगाया है।

रविवार की रात करीब 11 बजे डूंगरपुर बिजली घर के जेई राहुल रंजन स्टाफ के साथ तकिया मुबारक खां में बिजली चेकिंग करने पहुंचे। बिजली कर्मियों को देखते ही वहां भीड़ इकट्ठी हो गई। लोगों ने मोहल्ले की स्ट्रीट लाइट बंद कर चेकिंग टीम को घेर लिया। लाइटें बंद करने के बाद भीड़ ने हंगामा करना शुरू कर दिया। लोग बिजली चैकिग का विरोध कर रहे थे।

अंधेरा होने के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया। लोगों की भारी भीड़ देखकर पुलिसकर्मियों ने भीड़ को हटाने का प्रयास किया। लेकिन, ज्यादा व्यक्तियों को देखकर पुलिस बिजली टीम को लोगों की भीड़ से बचा कर सुरक्षित ले आई। हंगामे के बीच एक व्यक्ति घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जेई राहुल रंजन ने बताया कि लोगों की भीड़ हिंसा पर उतारू हो गई।

लोगों ने अपने घर और स्ट्रीट लाइट को बंद करके अंधेरा कर दिया जिससे बिजली टीम चेकिंग न कर सके। कुछ लोग बिजली चोरी के लिए अवैध रूप से डाला गया केवल हटाना शुरू कर दिया। केवल हटाते समय एक व्यक्ति गिर गया। बिजली कर्मियों ने वहां से बड़ी मुश्किल से निकलकर जान बचाई। लोगों ने चेकिंग नहीं करने दी।

हंगामा करने पर 60- 70 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट कराने के लिए थाना गंज में तहरीर दी है एक व्यक्ति के खिलाफ बिजली चोरी की एफआईआर कराई गई है। दूसरी ओर आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष फैसल लाला ने बिजली कर्मियों पर आधी रात को मजदूर के घर में घुसकर उससे मारपीट कर घायल करने का आरोप लगाया है। चेतावनी दी है कि अगर बिजली कर्मियों के खिलाफ एफआईआर न हुई तो आम आदमी पार्टी आंदोलन करेगी।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.