Home उत्तर प्रदेश बलिया: किसान बिल पर बोले BJP विधायक अब किसान अपने उत्पाद को कहीं भी बिना बाधा के ले जाकर बेच सकता है

बलिया: किसान बिल पर बोले BJP विधायक अब किसान अपने उत्पाद को कहीं भी बिना बाधा के ले जाकर बेच सकता है

9 second read
0
0

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने किसान बिल पर कहा कि अब किसान अपने उत्पाद को कहीं भी बिना बाधा के ले जाकर बेच सकता है, जितना निगरानी समिति बनेगी उतना ही यहां पर लूट प्रारंभ हो जाता है पुलिसवाला अलग लूटेगा , कृषि मंडी वाला अलग लूटेगा किसानों को मूर्ख बनाने में कितना समय लगेगा ।

हमारा किसान छोटी मंडी से उठाकर बड़ी मंडी ले जा सकता है कोई पुलिस वाला और कोई कृषि मंडी वाला तो नहीं लूटेगा। जो किसी भी बजारी व्यवस्था में जो पारदर्शिता है वह किसानों को लाभ प्रदान कर सकती है इसमें लाभ की गुंजाइश ज्यादा और घाटे की गुंजाइश कम होगी किसान का जो भी उत्पादन है वह नष्ट नहीं होता है किसी न किसी भाव में बिक जाता है ।

वहीं विपक्ष पर हमला बोला और कहा कि विपक्ष के पास न बुद्धि है और न विवेक है हमने माना है कि राजनीति में माना है।हम विधानसभा में योगी जी से कहने वाला हूं कि विपक्षियों के विरोध को मांगलिक गाली समझ करके गीत गवनई के रूप में पैसा दीजिए।

विरोध का यह धर्म है कि कुछ भी कहना है कि विरोध करेंगे विरोध का आचरण मान करके कभी प्रतिक्रियावादी नहीं बनना चाहिए प्रशंसा करने का संस्कार है ही नहीं इन सबों का ज्ञान वही है वही अज्ञानता है अज्ञानी विपक्ष की भूमिका में रहने वाले लोग हैं जो देश को अच्छी दिशा नहीं दिखा सकते अब राहुल गांधी बड़ा अज्ञानी राजनीति में कौन है राहुल अकेले भगवान करे कांग्रेस का अध्यक्ष बना रहे जब तक वो अध्यक्ष बना रहेगा तो भाजपा पूर्ण बहुमत से तीन चौथाई बहुमत से आती रहेगी।

 

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.