Home मनोरंजन छपाक को मिला अखिलेश यादव का समर्थन, सपा कार्यकर्ताओं को दिखाएंगे फिल्म

छपाक को मिला अखिलेश यादव का समर्थन, सपा कार्यकर्ताओं को दिखाएंगे फिल्म

14 second read
0
38

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक आज शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। जेएनयू में 5 जनवरी रात में हुई हिंसा के बाद छात्रों के समर्थन में दीपिका जेएनयू गईं थी, इसी के बाद से अभिनेत्री की फिल्म छपाक को लेकर विरोध किया जा रहा था। इस बीच उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने अपने कार्यकर्ताओं को यह फिल्म दिखाने की बात कही है।

एक तरफ जहां इस फिल्म का विरोध किया जा रहा है तो वहीं विपक्षी दल इस फिल्म के समर्थन में हैं, अखिलेश यादव अपने कार्यकर्ताओं को लखनऊ के सिनेमा हॉल में फिल्म दिखाएंगे। इसके लिए एसपी ने पूरा हॉल बुक कर लिया है। अखिलेश यादव के निर्देश के बाद पार्टी ने गोमतीनगर स्थित वेव सिनेमा हॉल में एक ऑडी बुक की है।

फिल्म ‘छपाक’ ऐसिड विक्टिम महिला के संघर्ष की कहानी पर आधारित है। इस संघर्ष के तार राजधानी के गोमती नगर स्थित ‘शीरोज’ कैफे से भी जुड़े हैं। जेएनू हिंसा के बाद अभिनेत्री काले कपड़े पहनकर छात्रों के समर्थ में कैंपस गई थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर विरोध होने शुरू हो गए और बायकॉट छपाक ट्रेंड करने लगा। हालांकि इस दौरान अभिनेत्री का समर्थन भी किया जा रहा है।

कांग्रेस के पूर्व सैलेंद्र तिवारी ने भी इसके समर्थन में पोस्टर जारी करते हुए अपील किया है कि जो महिलाओं का सम्मान करते हैं उन्हें सशक्त बनाना चाहते हैं उन्हें यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए।

Share Now
Load More In मनोरंजन
Comments are closed.