Home उत्तर प्रदेश यूपी- बलिया में अंडा विक्रेता की गोली मारकर हुई हत्या

यूपी- बलिया में अंडा विक्रेता की गोली मारकर हुई हत्या

9 second read
0
6

बलिया कोतवाली थाना क्षेत्र के आनंद नगर मुहल्ले में मंगलवार की रात लगभग साढ़े दस बजे ट्राई साइकिल से बहादुर जा रहे विकलांग अजित कुमार गुप्ता की अज्ञात बुलेट सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है।

गोली की आवाज सुनने के बाद आसपास के लोगो ने अजित को घायलावस्था में देखने के बाद घटना स्थल से लगभग 100 मीटर दूर रह रहे परिजनों को इसकी सूचना दी।

वहीं सूचना मिलते ही अजित के पिता पारस नाथ गुप्ता और बहन पूनम गुप्ता व छोटा भाई अरविंद कुमार गुप्ता घटनास्थल पर पहुंच कर आनन फानन में जिला अस्पताल ले गये, जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए अजित को वाराणसी के लिये रेफर कर दिया।

वाराणसी जाते समय रास्ते मे गाजीपुर के पास अजित की मौत हो गयी। मौत होने के बाद परिजन शव को लेकर बलिया वापस आये, जहां पुलिस ने शव को पीएम हाउस में रखवा दिया है। घटना क्यो घटी अभी तक इसका पता नही चल पाया है।

बता दें कि रतसर कला निवासी पारस नाथ गुप्ता पुत्र स्व केदारनाथ गुप्ता अपनी पत्नी व अपने दो पुत्रो अजित कुमार गुप्ता (30) और अरविंद गुप्ता (20) व पोती सोनी गुप्ता (6)पुत्री अजित गुप्ता के साथ आनंद नगर में अभय नारायण सिंह की मकान में किराये पर रहकर बहादुरपुर में अंडे की दुकान चलाते है।

 

दुकान को दोनो पुत्र ही चलाते है। मृतक अजित की पत्नी का देहांत सोनी के जन्म के बाद ही हो गया था। तब से यह बच्ची दादा दादी के ही संरक्षण में परवरिश पा रही है। दूसरे पुत्र अरविंद की अभी शादी नही हुई है।

मृतक अजित के पिता पारस नाथ गुप्ता के अनुसार अजित का किसी से कोई विवाद नही था और प्रतिदिन की तरह खाना खाकर वह बहादुरपुर स्थिति अंडे की दुकान पर सोने जा रहा था कि घर के पास ही सड़क पर हत्यारो ने गोली मारकर हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि मृतक की मासूम बेटी रात से ही पापा कहकर रो रही है। लगभग 6 साल पहले अपनी मां कंचन को जन्म के बाद ही खोने के बाद एकबार फिर विधाता ने मासूम के सर से पिता का भी साया छीन लिया है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.