Home उत्तर प्रदेश उन्नाव केस मामले में यूपी पुलिस का बड़ा खुलासा, दिया गया तीनों किशोरियों को ज़हर

उन्नाव केस मामले में यूपी पुलिस का बड़ा खुलासा, दिया गया तीनों किशोरियों को ज़हर

0 second read
0
258

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

उत्तर प्रदेश :  उन्नाव में तीनों किशोरियों को ज़हर देने की बात की पुष्टि हो गयी है । डॅाक्टरों के मुताबिक, पोस्टमार्टम में ज़हरीला पदार्थ मिलने की पुष्टि हुई है । हालांकि, यह ज़हरीला पदार्थ किस प्रकार का है, इसका पता नहीं चल पाया है । पीएम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस उन्नाव मामले में ज़हर के बारे में विस्‍तृत जानकारी हासिल करने में जुटी गई है । साथ ही पुलिस सीन रिक्रीएट कर मामले की जांच आगे बढ़ाएगी ।

डॉक्टरों के अनुसार, अभी यह कहना मुश्किल है कि आख़िर यह किस तरह का ज़हरीला पदार्थ है? लेकिन, लड़कियों की मौत इसी ज़हरीले पदार्थ का वजह से हुई है । वहीं, कानपुर के रिजेंसी हॉस्पिटल के जन सम्पर्क अधिकारी परमजीत अरोड़ा ने बताया है कि उन्नाव से आई पीड़िता की हालत अभी भी नाजुक है । उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है । डॉ रश्मि कपूर के साथ 6 डॉक्टरों का पैनल पीड़िता का उपचार कर रहा है । पीआईसी और एनआईएस की टीम लगातार निगरानी कर रही है. पीड़िता की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है । उन्होंने बताया कि शरीर पर उसके कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं । अभी तक सस्पेक्टेड प्वाइजनिंग का मामला लग रहा है ।

मामला उन्नाव के असोहा थाना क्षेत्र के बबुरहा गांव का है । जहां जंगल में तीन किशोरियां संदिग्ध परिस्थितियों में मिली है । सूचना मिलने पर एसपी, एडिशनल एसपी समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची । पुलिस ने तीनो किशोरियों को अस्पताल में भर्ती कराया । जहां डॅाक्टरों ने दो किशोरियों को मृत घोषित कर दिया है । वहीं तीसरी नाबालिग की हालत गंभीर होने के चलते उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है । ये लड़कियां मवेशियों के लिए घास काटने गई थी । देर तक घर वापस न लौटने पर घरवालों ने ढूंढने की कोशिश की , तो तीनो जंगल में बेहोशी की हालत में मिली ।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.