Home उत्तर प्रदेश उन्नाव क्षेत्र के सांसद साक्षी महाराज ने फिर से कब्रिस्तान और श्मशान का मुद्दा उठाया

उन्नाव क्षेत्र के सांसद साक्षी महाराज ने फिर से कब्रिस्तान और श्मशान का मुद्दा उठाया

0 second read
0
4

उन्नाव क्षेत्र के सांसद साक्षी महाराज ने फिर से कब्रिस्तान और श्मशान का मुद्दा उठाया

उत्तर प्रदेश में बांगरमऊ सीट पर हो रहे उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने उतरे उन्नाव क्षेत्र के सांसद साक्षी महाराज ने फिर से कब्रिस्तान और श्मशान का मुद्दा उठाया है।

2017 के यूपी विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदेश के फतेहपुर में चुनावी भाषण में कहा था कि गांव में कब्रिस्तान बनता है तो श्मशान घाट भी बनना चाहिए।

उस समय प्रधानमंत्री का यह बयान सांप्रदायिक कार्ड के तौर पर चर्चित रहा था। भाजपा के विधायक रहे कुलदीप सिंह सेंगर को रेप केस में सजा के बाद खाली हुई बांगरमऊ सीट पर उपचुनाव के भाषण में सांसद साक्षी महाराज ने वैसा ही बयान फिर से दोहराया है।

सांसद साक्षी महाराज ने भाजपा प्रत्याशी श्रीकांत कटियार के लिए चुनाव प्रचार करते हुए आयोजित सभा में कहा कि अगर गांव में एक भी मुसलमान रहता है तो उसको दफनाने के लिए बड़ा कब्रिस्तान होता है लेकिन बाकी लोगों को खेत की मेड़ या गंगा किनारे अंतिम संस्कार के लिए जाना पड़ता है।

कहा कि यह अन्याय है और जनसंख्या के अनुपात से गांव में कब्रिस्तान और श्मशान दोनों होने चाहिए। साक्षी यहां तक कह गए कि हमारे धैर्य और शालीनता की परीक्षा न ली जाए।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.