Home आगरा एक्सपायरी दवाओं को रीपैकेजिंग कर ऊंचे दामों पर बेच रहे थे दो भाई, ड्रग विभाग की बड़ी कार्रवाई

एक्सपायरी दवाओं को रीपैकेजिंग कर ऊंचे दामों पर बेच रहे थे दो भाई, ड्रग विभाग की बड़ी कार्रवाई

35 second read
0
6

आगरा : देश में फैले कोरोना महामारी और वैक्सीनेशन के बीच भी ऐसी कई खबरें आ जा रही है, जो मानव ही नहीं मानवता को भी शर्मसार कर दे रहा है। हालांकि इन घटनाओं के सामने आने के बाद भी लोग संभलने का नाम नहीं लेते, और ऐसी ही गलतियां दोहराते रहते है। एक ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के आगरा की है, जिसे आप ताजमहल की नगरी के नाम से भी जानते है।

दरअसल ड्रग एवं औषधि विभाग की टीम ने आगरा पुलिस के साथ मिलकर एक बड़ी कार्रवाई की है। जिससे दवा के नाम पर गोरखधंधा करने वालों के होश उड़ गये है। आपको बता दें कि इस दौरान टीम ने कई फर्म में छापेमारी की, जहां उन्होंने दो भाईयों को पकड़ा जो एक्सपायरी दवाओं को रीपैकेजिंग कर ऊंचे दामों पर बेचते थे।

बता दें कि ये मामला थाना सिकंदरा क्षेत्र के सेक्टर-12 का है, जहां राजोरा डिस्ट्रीब्यूटर्स नाम की फर्म गोरखधंधा कर रही थी। खबरों के मुताबिक इस धंधें का संचालन प्रदीप और धीरज राजोरा नाम के दो भाई कर रहे थे। हालांकि इस छापेमारी के दौरान पुलिस ने मौके पर मौजूद सभी दवाओं को जब्त कर लिया।

आपको बता दें कि इस कार्रवाई के दौरान आगरा के अलावा रेड में हाथरस, फ़िरोजाबाद, बुलन्दशहर और बागपत के ड्रग इंस्पेक्टर भी मौजूद रहें।

Load More In आगरा
Comments are closed.