1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. ट्रंप करेंगे दिल्ली के सरकारी स्कूल का दौरा

ट्रंप करेंगे दिल्ली के सरकारी स्कूल का दौरा

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

24-25 फरवरी को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत दौरे पर आ रहे हैं, उनके साथ उनकी पत्नी भी आ रही हैं। इसके लिए तैयारियां अभी से शुरू हो गई है, अपनी भारत यात्रा के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति पीएम मोदी के साथ अहमदाबाद में भव्य रोड शो और ‘हाउडी मोदी’ जैसा प्रोग्राम करेंगे।

सबसे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप और उनकी पत्नी दिल्ली का दौरा करेंगे और साथ ही वह सरकारी स्कूलों का भी दौरा करेंगे। जिसको लेकर दिल्ली के सरकारी स्कूलों में खास तैयारियां की जा रही है, स्कूलों में छात्रों द्वारा कई सास्कृतिंक कार्यक्रम की झलक देखनो को मिलेगी। जिसको लेकर छात्र तैयारियां कर रहे हैं। ट्रंप के भव्य स्वागत के लिए दिल्ली सरकार जोरो शोरो से तैयारियों में जुटी हुई है।

ट्रंप के भारत दौरे से पहले दिल्ली में खास तैयारियां की जा रही है, साथ ही दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक ने बीते बधुवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि, भारत में बहुस्तरीय सुरक्षा होगी। सुरक्षा व्यवस्था में सिस्टर एजेंसियां भी पुलिस की मदद करेंगी। इसी के साथ उन्होंने बताया कि, ट्रंप के सुरक्षा को लेकर खास इंतजाम किए गए है और हमने लोगों  से भी अपील की है कि, शांति बनाए रखने में पुलिस को सहयोग दें। ताकी हम अच्छे से बिना किसी रुकवट के यह जिम्मदारी निभा सकें।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...