Home मीडिया जगत मुश्किलों में घिरे अर्नब : पालघर मॉब लिंचिंग केस को लेकर अब मुंबई पुलिस ने भेजा नोटिस

मुश्किलों में घिरे अर्नब : पालघर मॉब लिंचिंग केस को लेकर अब मुंबई पुलिस ने भेजा नोटिस

0 second read
0
1

रिपब्लिक टीवी के फाउंडर और देश के जाने माने प्राइम टाइम एंकर अर्णब गोस्वामी की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। दरअसल पहले तो फेक टीआरपी स्कैम में उनका नाम आया वही उसके बाद अब एक और केस के सिलसिले में मुंबई पुलिस ने उन्हें नोटिस थमा दिया है।

दरअसल, अर्नब गोस्वामी को सीआरपीसी की धारा-108 के तहत नोटिस जारी किया गया है और साथ ही उनसे पूछा गया है कि क्यों न उनसे अच्छे व्यवहार संबंधी मुचलका जमा कराया जाए।

मुंबई पुलिस ने अर्नब गोस्वामी को पालघर में साधुओं की भीड़ के हत्या और अप्रैल में बांद्रा स्टेशन के पास प्रवासी कामगारों की भीड़ पर प्रसारित कार्यक्रम को लेकर नोटिस जारी किया है।

वही साम्प्रदायिक टिप्पणी करने के मामले में कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। अधिकारी ने बताया कि गोस्वामी को वर्ली डिवीजन के विशेष कार्यकारी मजिस्ट्रेट और सहायक पुलिस आयुक्त के समक्ष शुक्रवार को शाम चार बजे उपस्थित होने को कहा गया है।

नोटिस के मुताबिक 21 अप्रैल को गोस्वामी ने ‘पूछता है भारत’ कार्यक्रम में पालघर में दो साधुओं और उनके चालक की भीड़ द्वारा हत्या किए जाने पर बहस कराई थी और कथित तौर पर सवाल किया था कि हिंदू होना और भगवा पहनना अपराध है और क्या वे गैर हिंदू होते तो लोग ऐसे ही चुप रहते।

अधिकारी ने बताया कि गोस्वामी से एक जमानतदार के साथ एक साल के लिए 10 लाख रुपये का मुचलका लिया जा सकता है।

Load More In मीडिया जगत
Comments are closed.