Home Breaking News गुजरात में पीएम मोदी : दिवंगत महेशभाई-नरेशभाई कनोडिया और केशुभाई पटेल को दी श्रद्धांजलि

गुजरात में पीएम मोदी : दिवंगत महेशभाई-नरेशभाई कनोडिया और केशुभाई पटेल को दी श्रद्धांजलि

39 second read
0
7

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से दो दिवसीय गुजरात दौरे पर पहुंचे हैं। पीएम मोदी ने राज्य के दिवगंत नेता केशुभाई पटेल को श्रद्धांजलि अर्पित की, जिनका गुरुवार को निधन हो गया  था।

मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी सरदार पटेल जूलॉजिकल पार्क ‘जंगल सफारी’ का उद्घाटन करेंगे जो भारत के लौह पुरुष की 182 मीटर लंबी प्रतिमा के पास स्थित है।

इसके अलावा देश के पहली सीप्लेन सेवा की शुरुआत करेंगे। स्वतंत्र भारत के पहले गृह मंत्री सरदार वल्लभ भाई पटेल को उनकी जयंती के दिन ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ जाकर श्रद्धांजलि भी अर्पित करेंगे।

गांधीनगर: पीएम नरेंद्र मोदी ने महेश भाई और अभिनेता नरेश कनोडिया को श्रद्धांजलि दी। महेश और नरेश कनोडिया के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की। महेश कनोडिया संगीतकार और भाजपा के पूर्व सांसद थे, जबकि नरेश कनोडिया एक अभिनेता थे।

पीएम नरेंद्र मोदी गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल को गांधीनगर में उनके आवास पहुंचे और दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि दी।

आप को बता दे कि पीएम नरेंद्र मोदी नर्मदा जिले के केवडिया में पहुंचे हैं। वह जंगल सफारी के नाम से प्रसिद्ध सरदार पटेल प्राणी उद्यान का उद्घाटन करेंगे। इस दौरान गुजरात के राज्य के राज्यपाल आचार्य देवव्रत और मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने उनकी अगुवानी की।

Load More In Breaking News
Comments are closed.