Home खेल मेलबर्न में तेज बारिश के कारण भारतीय टीम का आज का प्रैक्टिस सेशन रद्द

मेलबर्न में तेज बारिश के कारण भारतीय टीम का आज का प्रैक्टिस सेशन रद्द

1 second read
0
9

मेलबर्न में हुई तेज बारिश की वजह से टीम इंडिया का आज का प्रैक्टिस सेशन रद्द कर दिया गया। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इस बात की जानकारी दी है।

भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जनवरी से बार्डर-गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा मैच खेला जाना है और दोनों टीमें 4 जनवरी को मेलबर्न से सिडनी के लिए रवाना होंगी।

भारतीय टीम इस समय बड़ी मुसीबत में है क्योंकि टीम इंडिया के पांच खिलाड़ियों रोहित शर्मा, रिषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी को बायो बबल के नियम तोड़ने की वजह से आइसोलेट किया गया है। बीसीसीआई भी इस मामले में जांच कर रहा है।

इसके अलावा टीम इंडिया ने ब्रिस्बेन में आखिरी टेस्ट खेलने को लेकर आपत्ति जाहिर की है। ब्रिस्बेन में फिलहाल क्वारंटीन के सख्त नियम लागू हैं। भारतीय टीम का कहना है कि अगर खिलाड़ियों को क्वारंटीन के नियमों में छूट नहीं मिलती है और वह ब्रिस्बेन में आखिरी टेस्ट खेलने के लिए तैयार नहीं है। टीम इंडिया को हालांकि ऐसी जगह पर आखिरी टेस्ट खेलने में कोई हर्ज नहीं हैं जहां खिलाड़ियों पर क्वारंटीन को लेकर नियम लागू नहीं होते।

दोनों टीमें इस समय एक-एक जीत के साथ सीरीज में बराबरी पर हैं। भारत ने मेलबर्न टेस्ट जीता था तो वहीं ऑस्ट्रेलिया ने एडिलेड टेस्ट जीता था।

Load More In खेल
Comments are closed.