1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. आज किसानों के समर्थन में राहुल गांधी विजय चौक से राष्ट्रपति भवन तक करेंगे मार्च

आज किसानों के समर्थन में राहुल गांधी विजय चौक से राष्ट्रपति भवन तक करेंगे मार्च

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

कृषि कानूनों और किसानों के समर्थन में आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी विजय चौक से लेकर राष्ट्रपति भवन तक मार्च करेंगे। इस दौरान राहुल के नेतृत्व में अन्य कांग्रेसी सांसद भी इसमें भाग लेंगे।

इस बात की जानकारी कांग्रेस पार्टी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर खुद ट्वीट करके दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व श्री राहुल गांधी, लोकसभा और राज्यसभा में पार्टी के नेता, पार्टी के वरिष्ठ सदस्य और सांसद जल्द ही राष्ट्रपति भवन में भारत के माननीय राष्ट्रपति से मिलने के लिए इकट्ठा होते हैं।

वहीं बाद में राहुल और अन्य वरिष्ठ नेता राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात करेंगे और उनके हस्तक्षेप के लिए दो करोड़ हस्ताक्षर युक्त ज्ञापन प्रस्तुत करेंगे।कांग्रेस सांसद के सुरेश ने इसकी जानकारी दी है।

वहीं, कांग्रेसी नेताओं के प्रदर्शन को लेकर मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि कांग्रेस नेता कमलनाथ जी, जो 15 महीनों में कभी किसान के खेतों में नहीं गए। वे ट्रैक्टर की सवारी करेंगे। राहुल गांधी, जिन्होंने ‘सोफा-कम-ट्रैक्टर’ चलाया था, उन्हें यह भी नहीं पता कि आलू जमीन के ऊपर उगता है या नीचे।
मिश्रा ने कहा, मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि इन कृषि कानूनों में ‘काला’ क्या है। यह ‘टुकड़े-टुकड़े गिरोह’ किसानों को भड़काने और गुमराह करने वाला है। अब तक, कोई भी ‘काले कानूनों’ की व्याख्या नहीं कर सका।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...