Home अयोध्या TMC सांसद ने की माता सीता पर अभद्र टिप्पणी, सिर कलम करने वाले को मिलेंगे इतने करोड़ रुपये

TMC सांसद ने की माता सीता पर अभद्र टिप्पणी, सिर कलम करने वाले को मिलेंगे इतने करोड़ रुपये

8 second read
0
178
kalyan banerjee

अयोध्या : पश्चिम बंगाल भी इस ठंड में राजनीतिक सरगर्मी से दहल उठा है। बंगाल में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है। नेताओं द्वारा की गई टिप्पणीयां भी भाप की तरह पूरे देश में उड़ रही है। ये बातें हम आपको इसलिए बता रहे हैं कि हाल ही में तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी ने उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पर तंज कसा था। इतना ही नहीं उन्होने माता सीता पर भी अभद्र टिप्पणी कर दी थी।

कल्याण बनर्जी ने जैसे ही माता सीता पर अभद्र टिप्पणी की उससे अयोध्या नगरी काफी दुखी हो गई। अयोध्या के साधु-संतों में काफी रोष है। तपस्वी छावनी के महंत परमहंसदास ने सरकार से मांग की है कि टीएमसी सांसद पर रासुका लगाया जाय। परमहंसदास इतना क्रोधित हो गये है कि इस बात का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि उन्होंने कल्याण बनर्जी का सिर कलम करने पर पांच करोड़ का इनाम भी घोषित कर दिया है।

 

वायरल वीडियो में कल्याण बनर्जी कह रहे हैं, ‘सीता ने भगवान राम से कहा कि अच्छा हुआ मेरा हरण रावण ने किया था ना कि उसके चेलों ने, नहीं तो मेरा हश्र भी हाथरस जैसा होता।’

सांसद कल्याण बनर्जी ने यूपी की कानून व्यवस्था पर तंज कसकर मजा लेते हुए माता सीता पर अभद्र टिप्पणी कर दी थी। जिसका विडियो काफी वायरल हुआ। जैसे ही यह विडिय़ो अयोध्या के साधु-संतो के पास  पहुंचा वहां खलबली मच गई।

सांसद कल्याण बनर्जी के इस बयान पर परमहंसदास ने कहा कि कल्याण बनर्जी पर रासुका लगनी चाहिए। अगर ऐसा नहीं होता है तो संतो को भी धर्म की रक्षा के लिए शस्त्र उठाना पड़ेगा। उन्होने आगे कहा कि माता सीता पर की गई टिप्पणी अक्षम्य है। सरकार कार्रवाई नहीं करती है तो उसके सिर को काटने वाले को पांच करोड़ देंगे। उन्होने सरकार पर आरोप लगाये कि सस्ती राजनीति के लिए देवताओं का अपमान किया जा रहा है। इस बात को हम नहीं सहेंगे। इस पर तत्काल रोक लगनी चाहिए।

Load More In अयोध्या
Comments are closed.