Home Breaking News मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने पलटा त्रिवेंद्र सरकार का एक और फैसला, इनपर गिरे तलवार

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने पलटा त्रिवेंद्र सरकार का एक और फैसला, इनपर गिरे तलवार

0 second read
0
9

रिपोर्ट: नंदनी तोदी
देहरादून: उत्तराखंड में सियासी खटपट के बीच तीरथ सिंह को प्रदेश का मुख्यमंत्री नियुक्त किया गया। पद पर आते ही तीरथ सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री के कई फैसलों पलटा है। अब मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने त्रिवेंद्र सिंह रावत के कार्यकाल में बनाए गए दायित्व धारियों की छुट्टी की है।

दरअसल, त्रिवेंद्र के कार्यकाल में दायित्वधारी नियुक्त किए गए थे। अब उन सभी परतीरथ सरकार ने करवाई करते हुए उन सभी की छुट्टी कर दी है। मुख्य सचिव ओम प्रकाश ने इसी संबंध में आदेश जारी कर दिए हैं। जिसके तहत संवैधानिक पदों को छोड़कर बाकी सभी दायित्वधारी कार्यमुक्त कर दिए गए हैं।

इसी को लेकर शुक्रवार को मुख्य सचिव ने आदेश जारी किया है। माना जा रहा है कि तीरथ सिंह रावत के कार्यकाल के दौरान अब नए सिरे से दायित्व बंटेंगे। इस आदेश के अनुसार, विभिन्न विभागों, आयोग, निगम, परिषद में नामित या नियुक्त अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सलाहकार और अन्य पदों पर सरकारी महानुभाव जिसमें मंत्री स्तर, राज्यमंत्री स्तर और दूसरे महानुभावों और सदस्यों को पदमुक्त किए जाने का आदेश किया गया है।

आपको बता दें, मुख्यमंत्री तीरथ सरकार लगातार त्रिवेंद्र सरकार के फैसले को पलट रहे हैं। त्रिवेंद्र सरकार के दौरान जिन भाजपा नेताओं को दायित्वधारी बनाया गया था, जिनको राज्यमंत्री पद दिया गया था, उन सभी पदों को निरस्त करने का आदेश जारी कर दिया है।

Load More In Breaking News
Comments are closed.