1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. टिम पेन बोले, विराट कोहली से नफरत करती है ऑस्ट्रेलिआई टीम

टिम पेन बोले, विराट कोहली से नफरत करती है ऑस्ट्रेलिआई टीम

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए सिडनी पहुंच चुकी है। भारतीय क्रिकेट टीम ने आस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद शनिवार को लंबे अरसे बाद ट्रेनिंग की। भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे की शुरुआत 27 नवंबर को पहले वनडे के साथ होगी।

29 नवंबर को दूसरा वनडे और 2 दिसंबर को तीसरा वनडे खेला जाएगा। वहीं 4 दिसंबर से 8 दिसंबर के बीच टी20 सीरीज़ खेली जाएगी। इसके बाद 17 दिसंबर से 19 जनवरी के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज़ खेली जाएगी।

दौरे की शुरुआत से पहले ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा – मैं विराट कोहली के खिलाफ सिर्फ मैदान में खेलता हूं। इसके अलावा मुझे उनसे कोई मतलब नहीं होता है। ऑस्ट्रेलियाई टीम एक विपक्षी के तौर पर विराट कोहली से नफरत करती है।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने कहा – ” विराट कोहली को लेकर मुझसे कई सारे सवाल पूछे जाते हैं। बता दूं कि मैं उन्हें सिर्फ टॉस के वक्त देखता हूं और फिर मैदान में उनके खिलाफ खेलता हूं। इसके अलावा मुझे उनसे कोई मतलब नहीं होता है। एक विपक्षी के तौर पर ऑस्ट्रेलियाई टीम विराट कोहली से नफरत करती है, लेकिन मैं यह भी बताना चाहूंगा कि एक फैन की नजर से मुझे कोहली को बल्लेबाज़ी करते देखना पसंद है। “

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...